बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : मुजफ्फरपुर में ब्रेक फेल होने से यात्रियों से भरी बस ने मारी पलटी, बाल बाल बचे यात्री, इलाके में मचा हड़कंप

BIHAR NEWS : मुजफ्फरपुर में ब्रेक फेल होने से यात्रियों से भरी बस ने मारी पलटी, बाल बाल बचे यात्री, इलाके में मचा हड़कंप

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हालांकि बस के सभी यात्री सुरक्षित है। इस घटना के बाद मौके पर कुछ समय के लिए हड़कंप मच गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बता दें कि दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के बोचहा थाना क्षेत्र के भोला चौक के समीप की है। जहाँ सोमवार की देर रात जहां सहरसा से तकरीबन 40 यात्रियों को लेकर पंजाब जा रही बस का अचानक ब्रेक फेल हो गया।

गनीमत यह रही कि ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा नहीं हो पाया और सड़क किनारे गड्ढे में एक पेड़ से बस जा टकराई। जिस कारण सभी यात्री सुरक्षित बस सेवा से बाहर निकल गए। हालांकि इस घटना के बाद कुछ समय के लिए मौके पर अफरा तफरी की स्थिति मच गई। जिसके बाद पूरे मामले की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा बोचहा थाना की पुलिस को दिया गया।

सूचना मिलते ही बोचहा थाना की पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। वही मामले में बोचहा थाना प्रभारी ने बताया कि एक बस जो सहरसा से पंजाब यात्रियों को लेकर जा रही थी। उसका अचानक थाना क्षेत्र के भोला चौक के समीप उस बस का ब्रेक फेल हो गया।

इसके बाद बाद सड़क किनारे गड्ढे में बस एक पेड़ से जा टकराई। वही ड्राइवर के सूझबूझ के कारण कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है और बस के सभी यात्री को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Editor's Picks