बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: कटिहार में बाढ़ से विस्थापितों को सीएम नीतीश ने दी सौगात, पांच हजार से अधिक लोगों को बासगीत का दिया पर्चा

Bihar News: कटिहार में बाढ़ से विस्थापितों को सीएम नीतीश ने दी  सौगात, पांच हजार से अधिक लोगों को बासगीत का दिया पर्चा

Bihar News: सीएम नीतीश ने फिर कहा है कि गलती से चले गये थे दो बार, अब कभी नहीं होगी गलती. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज कटिहार के बरारी भगवती मंदिर महाविद्यालय मे 183 योजना का शिलन्यास और उद्घाटन के साथ साथ 5534 विस्थापित परिवार को बंदोबस्ती प्रमाण पत्र वितरण कार्यक्रम के दौरान ये बात कही.

सीएम नीतीश ने कहा कि उनके एजेंडा मे सिर्फ और सिर्फ विकास है. नीतीश ने जनसभा को सम्बोधित करते हुये कहा कि आगे अब ओर कभी ऐसा गलती नहीं होगा, उन्होंने कहा कि लगातार वह विकास का काम किये है. सीएम ने कहा कि आज दिन एतिहासिक है, जहाँ  चार सौ पचास करोड़ योजना के शिलन्यास और उद्घाटन के साथ लग भग पांच हज़ार से अधिक विस्थापितों को जमीन का बंदोबस्ती पर्चा दिया गया, आगे भी ऐसे हीं पुरे बिहार मे विकास कार्य जारी रहेगा.

सीएम ने बरारी प्रखंड के लक्ष्मीपुर पंचायत का निरीक्षण किया  और रिमोट के माध्यम से एक साथ कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. नीतीश के साथ जल संसाधन मंत्री विजय चौधरी भी रहे.

वहीं मुख्यमंत्री नीतीश गंगा एवं कोशी के कटाव से विस्थापित परिवारों और भूमिहीन गरीब परिवारों को आवासीय भूमि का बंदोबस्ती पर्चा एवं विभिन्न योजनाओं के चयनित लाभुकों से बातचीत कर उन्हें योजनाओं का लाभ प्रदान किया.  इस दौरान मुख्यमंत्री नवनिर्मित जिला अतिथि गृह और राजकीय महिला औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान का उद्घाटन भी रिमोट कंट्रोल से किया. नीतीश कुमार बरारी प्रखंड के बीएम कॉलेज में विस्थापितों के बीच बासगीत पर्चा का वितरण भी किया. 

रिपोर्ट- श्याम कुमार सिंह

Editor's Picks