बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: पूर्णिया में भीषण सड़क हादसा, भाजपा नेता समेत कई घायल, एक की मौत

BIHAR NEWS: पूर्णिया में एक गंभीर सड़क दुर्घटना हुई जिसमें एक ऑटो और स्कॉर्पियो के बीच टक्कर हो गई। यह घटना देर शाम को हुई और इसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान धमदाहा निवासी लालजी शर्मा के रूप में हुई है।

भीषण सड़क हादसा
भीषण सड़क हादसा- फोटो : Ankit Kumar

BIHAR NEWS: पूर्णिया में देर शाम एक भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। यह हादसा के.नगर थाना क्षेत्र के बहेलिया स्थान के पास हुआ जब एक तेज रफ्तार स्कार्पियो अनियंत्रित होकर एक ऑटो से टकरा गई।

हादसे में मृतक की पहचान धमदाहा निवासी लालजी शर्मा के रूप में हुई है। घायलों में भाजपा नेता धमदाहा निवासी महाकांत झा (52) और उनकी पत्नी वंदना झा (45), धमदाहा निवासी गुलाब साहनी के बेटे विपिन साहनी, गुलाबबाग लकड़ी पट्टी निवासी शंकर शर्मा, मुस्कान कुमारी और आकांक्षा कुमारी शामिल हैं। भाजपा नेता और उनकी पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

स्थानीय लोगों के अनुसार, तेज रफ्तार स्कार्पियो सामने से आ रही थी और अचानक अनियंत्रित हो गई। इसने ऑटो को जोरदार टक्कर मारी जिससे ऑटो के परखच्चे उड़ गए। हादसे की तीव्रता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि ऑटो में सवार कई लोग ऑटो के नीचे दब गए थे।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को पूर्णिया GMCH में भर्ती कराया। भाजपा नेता दंपति को गंभीर हालत के कारण उच्च चिकित्सा के लिए रेफर किया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और स्कार्पियो चालक की तलाश में जुटी है।

Editor's Picks