बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: जमुई में रजिस्ट्री कचहरी के समीप दो मंजिला मकान में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

जमुई में दो मंजिला मकान में भीषण आग लग गई। मकान में करीब 20 से 25 लोग किराए पर रहते हैं। आनन फानन ने सभी लोगों ने बिल्डिंग से निकलकर अपनी जान बचाई। इसी मकान में जदयू का जिला कार्यालय भी है।

 massive fire broke

Bihar News : जमुई के रजिस्ट्री कचहरी के समीप दो मंजिला मकान में सुबह करीब 8 बजे शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। बिल्डिंग में 20 से 25 लोग किराए पर रहते हैं। किसी तरह लोगों ने बिल्डिंग से निकलकर अपनी जान बचाई है। इसी बिल्डिंग में जदयू का भी जिला कार्यालय संचालित है। बिल्डिंग के बगल में एयरटेल का टावर भी संचालित किया जा रहा है जिसका तेल काफी मात्रा में बिल्डिंग के अंदर ही रखा जाता है।

शॉर्ट सर्किट से लगी आग पूरी बिल्डिंग में काफी तेजी से फैल गई और आग की लपटें इतनी तेज थी कि धुंआ आसमान में गुब्बारे की तरह फैल रहा था। जिसके कारण अगल-बगल के लोगों में अफरातफरी मच गई। फायर बिग्रेड की टीम भी जल्द ही मौके पर पहुंच गई और त्वरित कार्रवाई करते हुए कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है।


फायर ब्रिगेड के सहायक पदाधिकारी अनूप कुमार ने बताया कि हम लोग को आग लगने की सूचना मिली थी हम लोग यहां पहुंचे तीन बाइक एक ई रिक्शा और कुछ फर्नीचर का नुकसान हुआ है। उन्होंने बताया कि आग की तेजी से बढ़ने का मुख्य कारण बिल्डिंग में रखे डीजल के डब्बे थे जिससे कि आग काफी तेजी से बढ़ा। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। 

वहीं जदयू के खेल प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने बताया कि मेरा भी ऑफिस इसी में है और नीचे शॉर्ट सर्किट के वजह से आग लगी है। हमारी भी बाइक इस कांड में बुरी तरह से जल गया है। फिलहाल मिली सूचना के अनुसार किसी के हताहत होने की कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई है। मामले की जांच की जा रही है। बिल्डिंग में फंसे सभी किरायेदार सुरक्षित है और आग पर पूरी तरह से काबू कर लिया गया है।


जमुई से सुमित सिंह की रिपोर्ट

Editor's Picks