बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : गोपालगंज में सड़क किनारे चाय पी रहे 4 लोगों को पिकअप ने रौंदा, गंभीर रूप से हुए जख्मी, एक की स्थिति नाजुक

पिकअप ने 4 लोगों को रौंदा

GOPALGANJ : जिले के बरौली थाना क्षेत्र के मिर्जापुर एन एच 27 के पास अनियंत्रित एक पिकअप ने सड़क किनारे चाय के दुकान पर चाय पी रहे चार लोगों को जोरदार धक्का मार दिया। जिसे चारों बुरी तरह जख्मी हो गए। वह स्थानीय लोगों ने तत्काल सभी जख्मी लोगों को इलाज के लिए बरौली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

गोपालगंज पहुंचे सभी ज़ख्मियों का डॉक्टर ने इलाज शुरू कर दी। लेकिन एक व्यक्ति की स्थिति नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। वहीं अंतिम लोगों का इलाज गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है। जख्मी लोगों में बरौली थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव निवासी बिगो माझी के  45 वर्षीय बेटा रविंद्र माझी, हरिहर यादव के 46 वर्षीय बेटा सुरेश यादव,रामनंदन साह के 55 वर्षीय बेटा नरेश साह और प्यारेपुर निवासी नंदराम साह के 50 वर्षीय बेटा बच्चा प्रसाद शामिल है।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि बरौली थाना क्षेत्र के  मिर्जापुर मोड़ के पास स्थित चाय दुकान पर कुछ लोग चाय पी रहे थे। इसी बीच एक अनियंत्रित पिकअप ने चाय पी रहे लोगों को जोरदार धक्का मार दिया। धक्का लगते ही पल भर में चीख पुकार मच गई और देखते ही देखते  चार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। जबकि अन्य लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई। इस घटना के बाद मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने तत्काल सभी जख्मी लोगों को इलाज के लिए बरौली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती  कराया गया। जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया सदर अस्पताल में पहुंचे। सभी लोगो का इलाज डॉक्टर के देखरेख में चल रहा है।

वही रविंद्र माझी की स्थिति में सुधार ना होते देख डॉक्टर  ने बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। फिलहाल इस हादसे के बाद स्थानीय लोगो ने पिक अप चालक को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लेकर पिकअप जब्त कर लिया। इस संदर्भ में बरौली थानाध्यक्ष ने बताया की  सड़क हादसे में चार लोग जख्मी हो गए है। सभी का ईलाज चल रहा है। पीक अप को जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया गया है। अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Editor's Picks