बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : गोपालगंज में अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे खड़े दो ट्रकों में मारा टक्कर, चालक की मौके पर हुई मौत, दो गंभीर रूप से हुए जख्मी

दो ट्रक में ज़ोरदार टक्कर

GOPALGANJ : जिले के माझागढ़ थाना क्षेत्र के कोईनी गांव के पास NH 27 पर अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे खड़े दो ट्रक में ज़ोरदार धक्का मार दिया। इसके बाद ड्राईवर मौके से फरार हो गया। इस हादसे में एक ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे ट्रक चालक समेत दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। जिन्हें तत्काल ईलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर के देखरेख में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है। मृतक की पहचान यूपी के सजनवा जिले के कंगनवा थाना क्षेत्र के पनिका गांव निवासी लक्ष्मण चौधरी के 35 वर्षीय बेटा संदीप कुमार के रूप में की गई।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि मांझागढ़ थाना क्षेत्र के कोईनी NH 27 के पास सड़क किनारे दो ट्रक पूर्व से ही खड़ा था। इसी बीच एक अन्य अनियंत्रित ट्रक ने दोनो ट्रक में ज़ोरदार धक्का मार दिया। धक्का लगते ही आगे  खड़ी ट्रक में सवार  यूपी के सजनवा जिले के कंगनवा थाना क्षेत्र के पनिका गांव निवासी लक्ष्मन चौधरी के 35 वर्षीय बेटा संदीप कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके पीछे खड़ी ट्रक में सवार यूपी के अलीगढ़ जिला के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सिविल लाइन निवासी स्व शेर मोहम्मद के 62 वर्षीय बेटा मो अनवर और ईटा जिला के पिलवा थाना क्षेत्र के पिलवा निवासी ड्राइवर फारुख खान जख्मी हो गया। 

वही इस हादसे के बाद स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना तत्काल मांझागढ़ थाना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी लोगो को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। 

इस संदर्भ मांझागढ़ थानाध्यक्ष संग्राम सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है दो लोग जख्मी है। जिनका इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। जख्मी हादसे में शामिल लोगो के परिजनो को सूचना दे दी गई है। अग्रेत्तर कार्रवाई की जा रही है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Editor's Picks