बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

GOPALGANJ NEWS : गोपालगंज में बाइक के टक्कर से जख्मी युवक की इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

GOPALGANJ NEWS : गोपालगंज में बाइक के टक्कर से जख्मी युवक की इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

GOPALGANJ : जिले के विजयीपुर थाना क्षेत्र के मिश्र बांधौरा गांव के पास बाइक के धक्के से जख्मी व्यक्ति की इलाज के दौरान में मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मृतक की पहचान मिश्र बंधौरा गांव निवासी सुदामा कुशवाहा के 45 वर्षीय बेटा धर्मेंद्र कुशवाहा के रूप में की गई। फिलहाल इस घटना के बाद परिजनो में कोहराम मच गया है। परिजनो का रो रो कर बुरा हाल है।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है की मृतक पिछले 11 सितम्बर को अपने घर के पास टहल रहा था। इसी बीच एक अनियंत्रित बाइक सवार ने उसे जोरदार धक्का मार दिया। धक्का लगते ही मौके पर मौजूद अन्य ग्रामीणों के मदद से परिजन उसे तत्तकाल इलाज के लिए विजयीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। लेकिन डॉक्टर ने स्थिति को नाजुक देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया था। जहां उसका इलाज चल रहा था। लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी रविवार की सुबह  मौत हो गई। 

मौत होने के बाद परिजन शव लेकर घर पहुंचे और इसकी सूचना स्थानीय थाना की पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के सदर अस्पताल भेज दी। जहां उसका पोस्टमार्टम कराकर कर शव परिजनों को सौप दिया गया है। 

बताया जाता है की मृतक मुंबई में रहकर सब्जी बेचता था। 13 तारीख को वापस मुंबई जाने वाला था। इसी बीच हादसा हो गया। जिससे उसकी मौत हो गई। फिलहाल इस घटना के बाद परिजनो में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। इस संदर्भ में विजयीपुर थानाध्यक्ष ने बताया की सड़क हादसे में जख्मी व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Editor's Picks