बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

VIP NEWS - मुजफ्फरपुर में एयरफोर्स के हेलिकॉप्टर क्रैश में फंसे जवानों की जान बचानेवाले निषाद समाज के युवकों का मुकेश सहनी ने किया सम्मान, काम की जमकर की प्रशंसा

Sahni honored the youth of Nishad community

MUZAFFARPUR :  वीआईपी प्रमुख सह बिहार के पूर्व मंत्री सन ऑफ मल्लाह मुकेश साहनी ने आज वायु सेना के जवानों को बचाने के लिए निषाद समाज के क्रांतिकारी युवा  मुंदर साहनी जी, बाला साहनी जी एवं टिंकू यादव जी ने अपनी जान की परवाह न करते हुए वायु सेना के जवानों को बचाया। आज निषाद समाज के इन तीनों वीर जवानों को निषाद समाज की ओर से सन ऑफ मल्लाह श्री मुकेश साहनी जी ने सम्मानित किया।

वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी जी कई दिनों से लगातार बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा कर बाढ़ पीड़ितों को निषाद समाज की ओर से हर संभव सहायता कर रहे हैं। उन्होंने इन क्षेत्रों की दुर्दशा के लिए मौजूदा एनडीए सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि पिछले चार  दशकों से ज्यादा समय से यहां के लोग बांध के तटबंध पर रहने को मजबूर हैं,हर साल लाखों की संख्या में जान _ माल की क्षति होती हैं फिर भी स्थानीय जनप्रतिनिधि झांकने तक नहीं आते।

निषाद समाज के लोग नावें के सहारे, मछुआरे लोग पानी में तैर कर लोगों की जान बचाते है, निषाद समाज के पूर्वजों ने भी जाति _ धर्म से ऊपर उठकर सबकी नैया पार लगाई है। यहां के जनप्रतिनिधि लीडर नही लोडर है,जनता इनको  ढो रही  है। आनेवाले विधानसभा चुनाव में निषाद समाज की सरकार बनेगी,और सभी समस्याओं का निराकरण भी किया जाएगा।



Editor's Picks