बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR BYPOLL : बेलागंज विधानसभा उपचुनाव में जदयू प्रत्याशी का शक्ति प्रदर्शन, एक दर्जन से अधिक एनडीए नेताओं ने किया नामांकन सभा को संबोधित, उमड़ा जन सैलाब

BIHAR BYPOLL : केंद्रीय मंत्री जीतनराम मांझी ने कहा की इस बार बेलागंज विधानसभा उपचुनाव में परिवर्तन की पटकथा लिखा जा चुका है। वर्तमान विधायक को विकास से कोई लेना-देना नहीं है। मनोरमा देवी भारी मतों से विजयी होंगी...पढ़िए आगे

गया में एनडीए का शक्ति प्रदर्शन
मनोरमा देवी ने किया नामांकन - फोटो : PRABHAT KUMAR MISHRA

GAYA : नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली डबल इंजन की सरकार में बिहार में आशातीत विकास हो रहा है। जिसका लाभ बेलागंज विधानसभा को भी मिला है। लेकिन जिस प्रकार बेलागंज विधानसभा का विकास होना चाहिए था वह नहीं हुआ है। इसके लिए एक बड़ा अवसर आया है कि आप इस चुनाव में मनोरमा देवी को विधायक बनाकर पटना भेजिए, फिर देखिए बेलागंज का सर्वांगीण विकास कैसे  होता है। उक्त बाते क्षेत्रीय सांसद सह केंद्रीय मंत्री जीतनराम मांझी ने एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी मनोरमा देवी के नामांकन सभा को संबोधित करते हुए कहा।

उन्होंने कहा कि यहां उमड़ा जन सैलाब बता रहा है कि इस बार बेलागंज विधानसभा उपचुनाव में परिवर्तन की पटकथा लिखा जा चुका है। वर्तमान विधायक को विकास से कोई लेना-देना नहीं है। सड़क बिजली शिक्षा स्वास्थ्य सहित कई विकास योजना का लाभ सभी वर्गो के लोगों को मिल रहा है। खासकर महादलित समाज के विकास के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जो काम किया वह अतुलनीय है। केंद्रीय मंत्री रामनाथ ठाकुर ने कहा कि मनोरमा देवी जुझारू और विकसित विचार की नेत्री हैं। इनकी जीत बिहार के राजनीत मे नया इतिहास लिखेगा। कोई मुगालते में न रहे अतिपिछड़ी समाज एनडीए गठबंधन के साथ मजबूती से खड़ा है। 

उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सभी वर्गो के ग़रीबों विकास की चिंता करते हैं उसी प्रकार से बेलागंज के विकास को आगे बढ़ाने के मनोरमा देवी काम करेंगी। नामांकन सभा मे उमड़ी भीड़ बता रही कि एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी भारी मतों से जीत रहीं हैं। डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि हमारी सरकार की प्राथमिकता सुशासन के साथ विकास करना है लेकिन कुछ लोग कुर्सी के लिए लोगों आपस में मतभेद करना चाहते हैं। लेकिन बेलागंज इस उनको जवाब देकर 2025 के विधानसभा के चुनाव में एनडीए गठबंधन की सरकार बनेगी इसका प्रमाण दे देगी। 

प्रत्याशी मनोरमा देवी ने कहा कि हम बेलागंज की धरती पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा विकसित बिहार के सपनो पूरा करने के लिए तत्पर रहूंगी। जनता भयमुक्त होकर एनडीए गठबंधन को मजबूती के वोट करें। सभा को राज्यसभा सांसद उपेन्द्र कुशवाहा, जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, हम पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार, बिहार सरकार के मंत्री विजय चौधरी, डॉ प्रेम कुमार, जमा खान, सुमित सिंह, लोजपा प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी, पूर्व सांसद हरि मांझी, चंदेश्वर चंद्रवंशी सहित कई नेताओं ने संबोधित किया। मौके पर राज्यसभा सांसद भगवान सिंह कुशवाहा, जदयू राष्ट्रीय महासचिव मनीष वर्मा, जदयू प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार, गुलाम रसूल बलियाबी, श्याम रजक, अभिराम शर्मा, चन्दन कुमार सिंह, सजीव श्याम सिंह, लोजपा जिलाध्यक्ष दिलीप सिंह सहित कई नेता उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जदयू जिलाध्यक्ष द्वारिका प्रसाद संचालन भाजपा जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश चिंटू ने किया। वहीं सभा के अंत में धन्यवाद ज्ञापन भाजपा के वरिष्ट नेता सह अधिवक्ता मुकेश कुमार ने किया।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Editor's Picks