बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News- बिहार में खत्म हो शराबबंदी! कांग्रेस विधायक बोले सूबे के विकास के लिए तीगुने कीमत पर हो शराब की बिक्री

Bihar News- भागलपुर से कांग्रेस पार्टी से विधायक अजित शर्मा ने शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मैं नीतीश कुमार से पूछना चाहता हू कि आखिर यह जहरीली शराब क्यों बिक रही है? पदाधिकारी क्यों शराब मफियाओं स

बिहार के विकास के लिए शराब जरूरी
बिहार के विकास के लिए शराब जरूरी - फोटो : अभीजीत

Bihar News - बिहार में पिछले दिनों राज्य में पूर्ण शराबबंदी होने के बावजूद जहरीली शराब से कई लोगों की मौत हो गई थी। कई लोगों की हुई मौत की बाद से बिहार की राजनीति में उबाल मचा हुआ है। इसी कड़ी में भागलपुर से कांग्रेस पार्टी से विधायक अजित शर्मा ने शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मैं नीतीश कुमार से पूछना चाहता हू कि आखिर यह जहरीली शराब क्यों बिक रही है? 

पदाधिकारी क्यों शराब मफियाओं से मिले हुए है?  शराबबंदी होने के बावजूद जहरीली शराब आ रही है और मौते हो रही है। इस मौत का जिम्मेदार कौन है। कांग्रेस विधायक ने कहा कि  अगर नीतीश कुमार अधिकारियों पर नकेल कस कर शराबबंदी लागू नहीं करवा सकते तो फिर शबाबबंदी क्यों लागू है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार या तो तो शराब बंदी कानून को खत्म कर देना चाहिए य़ा  फिर शराब की कीमत दो गुनी तिगुनी कीमत कर के प्रदेश में बेचना चाहिए । अजित शर्मा ने कहा कि ज्यादा कीमत पर शराब बेचने के बाद उसी पैसे से बिहार का विकास कीजिए और गरीबों का भलाई कीजिए ।
 वहीं पिछले दिनों नेता केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी द्वारा  तेजस्वी यादव के  शराब पीने के  आरोपों पर अजित शर्मा ने जीतन राम मांझी पर बड़ा हमला बोला । उन्होंने कहा कि यदि तेजस्वी यादव शराब पीते हैं इसका मतलब यह है  कि जीतन राम  मांझी भी उनके साथ शराब पीते हैं । कांग्रेस विधायक ने जीतन राम मांझी से सवालिया लहजे में पूछा कि आपने कैसे यह  आरोप लगा दिया  कि तेजस्वी यादव शराब पीते है। अजित शर्मा ने कहा कि जितन राम मांझी को माफी मांगनी चाहिए ।

पटना से अभीजीत की रिपोर्ट  

Editor's Picks