बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: हंस-गुलाब जैसे लोगों की जगह सिर्फ जेल, बिहार BJP बोली- मोदी सरकार में बिना किसी दबाव में काम कर रहीं जांच एजेंसियां

संजीव हंस और गुलाब यादव की गिरफ्तारी पर बीजेपी ने कहा है कि भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों की जगह सिर्फ जेल है. जो जैसा करेगा, उसका फल तो भोगना ही होगा. मोदी सरकार में बिना किसी दबाव में काम कर रहीं हैं जांच एजेंसियां.

BIHAR NEWS, BIHAR IAS NEWS, IAS SANJEEV HANS, GULAB YADAV NEWS, ED ACTION, RJD EX MLA, NITISH KUMAR, BIHAR BJP NEWS

Bihar News: IAS अफसर संजीव हंस और पूर्व विधायक गुलाब यादव की गिरफ्तारी पर भाजपा ने कहा है कि भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों की जगह जेल में है.जो जैसा करेगा, उसका फल तो भोगना ही होगा.मोदी सरकार में जांच एजेंसियां बिना किसी दबाव में काम कर रहीं हैं.भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता  प्रभाकर कुमार मिश्र ने कहा कि गोस्वामी तुलसीदास ने कहा है, 'जस करनी तस भोगहु ताता, नरक जात पुनि क्या पछताता।' 

उन्होंने कहा कि यह विधि का विधान है कि जो जैसा कर्म करता है, उसे उसका फल भी भोगना पड़ता है, चाहे आईएएस अधिकारी हो, या नेता। संजीव हंस और गुलाब राय को करनी का फल भोगना ही होगा। मिश्र ने शनिवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि संजीव हंस ने अपने पद और पावर का दुरुपयोग कर अवैध तरीके से अकूत संपत्ति अर्जित की है। ऐसे लोगों को कुर्सी पर नहीं, जेल में ही होना चाहिए। वहीं, गुलाब यादव जैसे लोग भ्रष्टाचार के आइकन बन गये हैं। असल में इनका संबंध जिस दल से रहा है और जिस दल के ये पूर्व विधायक रहे हैं, उसकी जड़ में ही भ्रष्टाचार है। 

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि गुलाब यादव जैसे लोग राजनीति को गंदा करने वाले लोग हैं। असल में बिहार में एक ऐसा राजनीतिक दल है, जिसने शुरू से आज तक भ्रष्टाचार को ही बढ़ावा दिया। इस दल का शीर्ष नेतृत्व तो भ्रष्टाचार में लिप्त है ही, उस दल के दूसरे नेताओं ने भी भ्रष्टाचार के बड़े-बड़े कारनामे किये हैं। लेकिन, ऐसे लोगों के दिन अब लदने वाले हैं। जांच एजेंसियां चुन-चुन कर सभी को जेल के अंदर करेगी। क्योंकि मोदी सरकार में जांच एजेंसियां स्वतंत्र रूप से कार्य कर रही है। कहा कि भ्रष्टाचार ने देश-प्रदेश को काफी नुक़सान पहुंचाया है, भ्रष्टाचारियों को अब राजनीति और शासन-प्रशासन से उखाड़ फेंकने का समय आ गया है।

Editor's Picks