बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Politics: जहरीली शराब से दर्जनों मौत के बाद उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने तेजस्वी यादव को दी चुनौती, सबसे पहले कीजिए ये काम...

बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि तेजस्वी सामने आकर बोले कि वो अपराधियों और शराब धंधेबाजों को राजद उम्मीदवार नहीं बनाएंगे।

Bihar Politics: जहरीली शराब से दर्जनों मौत के बाद उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने तेजस्वी यादव को दी चुनौती, सबसे पहले कीजिए ये काम...

Bihar Politics: बिहार की राजनीति इन दिनों गरमाई हुई है। राज्य में शराबबंदी कानून होने के बावजूद जहरीली शराब से करीब 39 लोगों की मौत हो गई है। जिसके बाद विपक्ष लगातार सरकार को घेर रही है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के द्वारा बिहार सरकार पर हमला बोला जा रहा है। साथ ही वो नीतीश सरकार पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं अब इस मामले में डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने बड़ा बयान दिया है। विजय सिन्हा ने पलटवार करते हुए कहा है कि शराब के धंधे में राजद के लोग ही जुड़े हुए हैं। 

तेजस्वी को चेतावनी

दरअसल, जब डिप्टी सीएम से शराबबंदी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, सरकार इस मामले को गंभीरता से ले रही है। कार्रवाई कर रही है। किसी को छोड़ नहीं जाएगा सभी शराब माफियाओं पर कार्रवाई होगा। वहीं इस दौरान विजय सिन्हा ने तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी यादव सामने आकर कहेंगे कि वो अब अपराधियों को उम्मीदवार नहीं बनाएंगे। 

राजद अपराधियों को बनाती है उम्मीदवार

उन्होंने कहा कि राजद अपराधियों और शराब कारोबारियों को अपना उम्मीदवार बनाती है। उन्होंने कहा कि जब मैं विपक्ष में था तो मैं इन चीजों पर सवाल उठता था उसे समय तेजस्वी यादव कुछ नहीं बोलते थे हम उसे समय भी निंदा करते हैं और अभी भी जिस तरीके से मौत हो रही है हम उसकी निंदा करते हैं सरकार पूरी तरीके से इस मामले में कार्रवाई करेगी।  


ऐसे उम्मीदवार चुनाव लड़ते रहते हैं

वहीं चिराग पासवान के द्वारा उत्तर प्रदेश में उम्मीदवार उतारे जाने पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जनता मालिक है जनता जो फैसला करेंगे वह स्वीकार होगा। ऐसे उम्मीदवार चुनाव में उतरते रहते हैं। एनडीए के साथ जनता की मत है एनडीए सभी सीटों पर चुनाव जीतेगी। साथ ही प्रशांत किशोर के द्वारा बिहार विधानसभा उपचुनाव लड़े जाने पर कहा कि इस तरह की पार्टी हर चुनाव के पहले आती है। चुनाव लड़ती है।  

बिहार की छवि सुधारने की कोशिश 

बिहार फिल्म कॉन्क्लेव को लेकर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि हम सभी ने बिहार को बदलने की कोशिश की है। लोगों ने पहले बिहार के छवि को बर्बाद कर दिया था। जंगलराज के समय बिहार की छवि क्या थी आज पहली बार हमलोग फिल्म फेस्टिवल के लिए लोगों को बुला रहे हैं और इसमें कई बड़े फैसले होने की संभावना है।

Editor's Picks