बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

BIHAR POLITICS : बंगला से टोंटी, पलंग, एसी ले जाने पर 'हम' ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर किया हमला, कहा सरकारी सम्पत्ति को लूटने से बाज आइए...

BIHAR POLITICS : बंगला से टोंटी, पलंग, एसी ले जाने पर 'हम' ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर किया हमला, कहा सरकारी सम्पत्ति को लूटने से बाज आइए...

PATNA : लैंड फॉर जॉब मामले में 9 आरोपियों को बेल मिलने के बाद हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के मुख्य राष्ट्रीय प्रवक्ता श्याम सुंदर शरण ने तेजस्वी यादव पर जमकर हमला किया है. उन्होंने कहा की कोर्ट ने आपको बेल दिया है ना कि बरी किया है. बहरहाल आज जो कोर्ट पर भरोसा जता रहे हैं. उसपर क़ायम रहिएगा. ऐसा न हो कि फिर जेल यात्रा पर जाना पड़े तो फिर कोर्ट पर फिर से पहले की तरह सवाल उठाने लगिएगा. वैसे आदतन भ्रष्टाचारी तो आप सपरिवार हैं ही. गलथेथरई में भी सब परिवार एक समान ही हो गए हैं. 

उन्होंने कहा की देश में शायद ही ऐसा कोई राजनैतिक परिवार होगा जो सब का सब बेल पर है और मीडिया में बयान ऐसे देते हैं मानो स्वतंत्रता सेनानी हों. कहाँ से लाते हैं इतनी ढीठई आपलोग. खैर इधर सुन रहे हैं कि संबंधी अखिलेश जी कि तरह आपने भी बंगला खाली करते समय टोंटी तक लेकर भाग गए हैं. पलंग, एसी, सोफा, मैट, लाईट सब लेकर चले गए हैं. फिर नोटिस करेगा विभाग तो कहिएगा कि हमको जान बूझकर परेशान किया जा रहा है. अरे भाई अब तो बाज आइए सरकारी चीजों को लूटने से. बख्श दीजिये अब गरीब जनता की गाढ़ी कमाई को. रहने दीजिये महाराज बहुत हुआ अब.कहीं तो संतोष करिए.

बताते चलें की कोर्ट से बेल मिलने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा, 'ये लोग बार-बार राजनीतिक साजिश करते रहते हैं. केंद्र सरकार एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है. इस केस में कोई दम नहीं है. बीजेपी जो सभी के साथ करती है वही हमारे साथ भी कर रही है. हम लोगों की जीत तय है. 

गौरतलब है की लैंड फॉर जॉब केस में लालू परिवार समेत सभी 9 आरोपियों को जमानत मिल गई है. दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट से सभी को 1-1 लाख के निजी मुचलके पर बेल मिली. इस मामले में लालू परिवार की दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी हुई. सुनवाई के लिए कोर्ट में RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, तेजप्रताप और मीसा भारती पहुंचे थे. पहली बार इस मामले में कोर्ट की तरफ से लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को समन किया गया था. 

 

Editor's Picks