बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Poilitics: बिहार विधानसभा उपचुनाव को लेकर एनडीए की बड़ी बैठक, सम्राट चौधरी के आवास पर नेताओं का लगेगा जमावड़ा, बनेगी रणनीति

Bihar Poilitics: डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के आवास पर ये बड़ी बैठक होने वाली है। दोपहर 2 बजे बैठक का समय निर्धारित हुआ है। इस बैठक में उपचुनाव को लेकर रणनीति बनाई जाएगी। 13 नवंबर को चारों विधानसभा सीट पर मतदान होगा।

 Bihar assembly by election

Bihar Politics: बिहार विधानसभा उपचुनाव को लेकर प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है। 13 नवंबर को बिहार के 4 विधानसभा सीट तरारी, रामगढ़, बेलागंज और इमामगंज पर मतदान होना है। ऐसे में उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियां एक्शन मोड में है। इसी बीच राजनीतिक गलियारे से बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी अनुसार बिहार विधानसभा उपचुनाव को लेकर एनडीए की बड़ी बैठक होने वाली है। ये बैठक डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के आवास पर होगी।

डिप्टी सीएम के आवास पर होगी अहम बैठक

मिली जानकारी के अनुसार 5 देश रत्न मार्ग के उपमुख्यमंत्री आवास में एनडीए नेताओं की बड़ी बैठक होने वाली है। डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के आवास पर ये बड़ी बैठक होने वाली है। दोपहर 2 बजे बैठक का समय निर्धारित हुआ है। इस बैठक में उपचुनाव को लेकर रणनीति बनाई जाएगी। बता दें कि 13 नवंबर को बिहार के 4 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है। चारों सीटों पर नामांकन की प्रक्रिया जारी है। 25 अक्टूबर को नामांकन की आखिरी तारीख है। 

उपचुनाव को लेकर बनाई जाएगी रणनीति

बता दें कि, बीते दिन बिहार विधानसभा के चार सीटों पर होनेवाले उप चुनाव को लेकर एनडीए ने अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है। चार में दो सीटों पर चुनाव लड़ रही भाजपा ने अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया। जिसमें रामगढ़ सीट से पार्टी ने पूर्व विधायक अशोक कुमार सिंह को मौका दिया है। जबकि तरारी विधान सभा सीट के लिए युवा चेहरे विशाल प्रशांत को टिकट मिला है। वहीं एक सीट पर जदयू तो दूसरे सीट पर हम पार्टी अपना उम्मीदवार उतारेगी। 


चारों सीटों पर कब्जा करने उतरेगी एनडीए

वहीं चुनाव के पहले आज सम्राट चौधरी के आवास पर बड़ी बैठक होने जा रही है। इस बैठक में एनडीए के तमाम नेता शामिल होंगे। सम्राट चौधरी के आवास पर विधानसभा उपचुनाव को लेकर रणनीति बनाई जाएगी। उम्मीदवारों के नामांकन की तिथि तय होगी। साथ ही चुनाव प्रचार प्रसार को लेकर भी रणनीति तैयार की जाएगी। गौरतलब हो कि इसके पहले चारों विधानसभा सीटों में से तीन सीट महागठबंधन के पास थी वहीं एक ही सीट पर एनडीए का कब्जा था। वहीं इस बार चुनावी मैदान में उतरी एनडीए चारों सीटों को अपने कब्जे में करने की कोशिश करेगी। 

Editor's Picks