बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Politics: जहरीली शराब से 100 की मौत और पटना की सड़कों पर मंत्रियों के साथ ठहाका लगाते CM नीतीश, तेजस्वी ने धर लिया

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि, जहरीली शराब से बिहार में 100 लोगों की मौत हो गई है। और सीएम नीतीश पटना की सड़कों पर मंत्रियों के साथ ठहाका लगा रहे हैं।

Tejashwi caught cm nitish

Bihar Politics: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर जहरीली शराब हत्याकांड को लेकर बड़ा हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश की एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा है कि प्रदेश में जहरीली शराब से 100 से अधिक मौत हो गई है। और सीएम नीतीश पटना की सड़कों पर मंत्रियों के साथ ठहाके लगा रहे हैं। 

मौतों पर ठहाका !

तेजस्वी यादव ने ट्विट कर लिखा कि, "जहरीली शराब से 100 से अधिक हत्या होने के बाद भी पटना के बीचों-बीच ठहाके लगाकर हंसते मुख्यमंत्री और कैबिनेट मंत्री!  संवेदना तक व्यक्त नहीं करने वाले तीसरे नंबर की पार्टी के मुख्यमंत्री का इतनी मौतों पर हँसना और हँसाना बिहारियों एवं लोकतंत्र को चिढ़ाना है। इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद CM का ना मीडिया से संवाद, ना जनता से संवाद, ना पीड़ितों से संवाद"!


तेजस्वी यादव का बड़ा हमला 

दरअसल, सीएम नीतीश आज पटना जंक्शन के बग़ल में बन रहे मल्टीलेवल पार्किंग और अंडरग्राउंड सबवे का निरीक्षण करने पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ मंत्री विजय चौधरी और मंत्री नितिन नवीन भी मौजूद थे। निरीक्षण के दौरान ली गई एक तस्वीर को तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है। और सीएम नीतीश पर हमला बोला है। 

जाम से मिलेगी निजात

बता दें कि, CM नीतीश अधिकारियों के साथ जीपीओ गोलम्बर के पास बन रहे हाई लेवल पार्किंग का शुक्रवार(18 अक्टूबर) निरक्षण किया। इस हाई लेवल मल्टीस्टोरी पार्किंग के बन जाने से पटना जंक्शन के आसपास सड़कों पर लगने वाले जाम से बड़ा निज़ाद मिलने की संभावना है। सीएम नीतीश ने निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को जल्द से जल्द यहां काम पूरा करने का निर्देश दिया। 

Editor's Picks