बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RJD Attack on PM: मेरा अब्दुल अलग है....यूएई के राष्ट्रपति से मिले पीएम मोदी तो तेजस्वी का तंज, कहा- दोहरे चरित्र का झूठा प्रधानमंत्री....

RJD Attack on PM: राजद ने ट्विट कर लिखा है कि, "पैसे वाला विदेशी “अब्दुल” इसका भाई है लेकिन इस देश की मिट्टी में पला-बढ़ा और मुल्क के लिए क़ुर्बानी देने वाला अब्दुल इन भाजपाइयों का दुश्मन है"।

PM Modi meets UAE President
Tejashwi taunts PM Modi- फोटो : RJD TWEET

RJD Attack on PM:  राष्ट्रीय जनता दल(आरजेडी) गुरुवार की सुबह सुबह सीएम नीतीश और पीएम मोदी को घेर लिया है। एक और जहां राजद ने सीएम नीतीश की पार्टी का नया नामकरण कर दिया है तो वहीं दूसरी ओर राजद ने पीएम मोदी पर भी सबसे बड़ा हमला बोला है। राजद ने पीएम मोदी को फेंकू और झूठे प्रधानमंत्री करार दिया है। राजद ने पीएम मोदी पर करारा प्रहार किया है। 

राजद का पीएम पर हमला 

दरअसल, पीएम मोदी बीते दिन यूएई के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान से मिले। जिसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी। पीएम मोदी ने यूएई के राष्ट्रपति के साथ तस्वीर साझा कर लिखा कि, " कज़ान में ब्रिक्स शिखर सम्मेलन के दौरान यूएई के राष्ट्रपति मेरे भाई महामहिम शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान से मिलकर खुशी हुई"।

राजद का ट्विट 

वहीं राजद ने इसको लेकर पीएम मोदी को घेर लिया है। राजद ने पीएम मोदी की ट्विट को साझा पर उनपर बड़ा हमला बोला है। राजद ने पीएम मोदी और यूएई के राष्ट्रपति के फोटो को शेयर कर लिखा है कि मेरा अब्दुल अलग है। साथ  ही ट्विट में राजद ने लिखा है कि, "पैसे वाला विदेशी “अब्दुल” इसका भाई है लेकिन इस देश की मिट्टी में पला-बढ़ा और मुल्क के लिए क़ुर्बानी देने वाला अब्दुल इन भाजपाइयों का दुश्मन है"।


झूठे और फेंकू प्रधानमंत्री

इसके साथ ही राजद ने पीएम मोदी को झूठे और फेंकू प्रधानमंत्री बताते हुए कहा है कि," वाह रे दोहरे चरित्र के दोहरे चेहरे वाले झूठे और फेंकू प्रधानमंत्री!" राजद ने पीएम मोदी पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला है। बता दें कि राजद सहित पूरा विपक्ष पीएम मोदी और बीजेपी को मुस्लिम धर्म का दुश्मन बताती है। पीएम मोदी पर भारत को केवल हिन्दू राष्ट्र बनाने का आरोप भी लगाती है। इसी कड़ी में राजद ने पीएम मोदी पर हमला बोला है।

Editor's Picks