बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BHOJPUR CRIME : पार्टी करने के लिए बागीचे में बुलाया और फिर सिर में गोली मार दी, बेटे ने गांव के लोगों पर लगाया आरोप

BHOJPUR CRIME : पार्टी करने के लिए बागीचे में  बुलाया और फिर सिर में गोली मार दी, बेटे ने गांव के लोगों पर लगाया आरोप

ARA : भोजपुर जिले में पुलिस एक केस की गुत्थी सुलझा कर राहत की सांस भी ले पाती है, दूसरी घटना हो जाती है। यहां एक तरफ पुलिस इब्राहिमनगर धरहरा मोहल्ले में शशिकांत महतो की हत्या केस में आरोपितों की गिरफ्तारी के बारे में बता रही थी। वहीं दूसरी तरफ जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में 42 साल के एक व्यक्ति के सिर में गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आ गया। यहां लक्षणपुर वार्ड 17 में स्व. लच्छीदारी प्रसाद के 42 वर्षीय पुत्र राम बाबू प्रसाद की बदमाशों ने हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

पार्टी करने के लिए गांव के कुछ लोगों ने बुलाया

मृतक के बेटे गोलू कुमार ने बताया कि गुरुवार की रात को सात बजे विकास, तूफानी और चंदन नाम के व्यक्ति ने फोन कर उसके पापा को गांव के बगीचे में पार्टी करने के लिए बुलाया। इस दौरान वहां पर सभी ने पार्टी की। काफी देर बीत जाने के बाद जब रात में पापा घर नहीं आए। तभी हम दो भाई खोजने के लिए गांव और बधार की ओर गए। लेकिन पापा का कुछ पता नहीं चल पाया। हमलोगों ने सोचा की खुद सुबह में आ जाएंगे। इसी बीच गांव के पंडित ने घर पर आकर सूचना दी की तुम्हारे पापा बगीचा में गिरे हुए हैं। 

इस दौरान पार्टी में क्या हुआ था, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। मृतक के बेटे ने अपने पिता की हत्या का आरोप गांव के विकास, तूफानी और चंदन पर लगाया है।

मौके से मिला खोखा

मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मौके पर पहुंची एफएसएल की टीम को घटनास्थल से एक खोखा बरामद हुआ है. प्रारंभिक पूछताछ में कुछ संदिग्ध व्यक्तियों के नाम भी सामने आए हैं और हर पहलू पर पुलिस जांच कर रही है। आरा एएसपी परिचय कुमार ने बताया कि बहुत जल्द इस हत्याकांड का खुलासा कर लिया जाएगा।

Editor's Picks