बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में अपराधियों के अपराध को अंजाम देने के मंसूबे पर पुलिस ने फेरा पानी, देशी पिस्तौल और जिन्दा कारतूस के साथ अपराधी को किया गिरफ्तार :

बांका में अपराधियों के अपराध को अंजाम देने के मंसूबे पर पुलिस ने फेरा पानी, देशी पिस्तौल और जिन्दा कारतूस के साथ अपराधी को किया गिरफ्तार :

BANKA : बांका जिला के अमरपुर -शाहकुंड मुख्य पथ पर चतुर्वेदी आश्रम के समीप प्रभारी थानाध्यक्ष विक्की कुमार के द्वारा एक  पल्सर बाईक ,एक देशी पिस्तौल तथा एक जिंदा कारतूस के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक कुल्हरिया रहीमगंज निवासी रूपेश तांती है। 

प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि रविवार की रात्री गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के पवई चौंक पर कुछ अपराधी किस्म के लोग किसी बड़ी घटना को अंजाम देने कि फिराक में जुटे हुए हैं। सूचना मिलते ही एक टीम का गठन कर पवई चौंक की तरफ छापामारी अभियान चलाया गया। इसी दौरान कुछ युवक पुलिस वाहन को देख बाईक से अमरपुर की और भागने लगे। जिसे खदेड़ कर चतुर्वेदी आश्रम के पास  एक बाईक को पकड़ लिया गया। अन्य युवक अँधेरे का फायदा उठाते हुए फरार होने में कामयाब हो गया।

जब्त बाईक के चालक की तलासी लेने के दौरान उनके कमर से एक देशी पिस्तौल तथा एक जिंदा कारतुस बरामद किया गया। मौके से बाईक जब्त कर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्यवाही किया जा रहा है। गठित टीम में दारोगा राहुल सिंह, दारोगा सतीश सिंह समेत अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे। वहीं दुसरी तरफ पुलिस की सख्ती देख अपराधी किस्म के लोगों में साफ तौर पर हड़कम्प देखी जा रही है।

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Editor's Picks