बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोहब्बत की मार:पति ने दिया टच स्क्रीन वाला मोबाइल,चार बच्चों की मां हो गई प्रेमी के साथ फरार,देवर भी गायब

मोहब्बत की मार:पति ने दिया टच स्क्रीन वाला मोबाइल,चार बच्चों की मां हो गई प्रेमी के साथ फरार,देवर भी गायब

Banka: जिले से अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है.वहीं स्मार्टफोन जैसी आधुनिक तकनीकें कभी-कभी व्यक्तिगत संबंधों पर कितना गहरा प्रभाव डाल सकती यह इस घटना से पता चलता है.  मामला बाकां के अमरपुर का है. जहां पति पत्नी के बाच सब कुछ ठीक चल रहा था. चार बच्चे की मां भी बन गई. उसे भी स्मॉर्ट फोन की तलब लगी, पति ने जैसे तैसे जुगाड़ कर उसके लिए खरीद भी दिया. इसी बीच महिला का अपने देवर से नैन मटका शुरु हुआ और  यह धीरे धीरे प्यार में तब्दिल हो गया. स्मॉर्ट फोन आते हीं महिला पति से कम और देवर से खूब बात करने लगी. और एक दिन देवर के साथ बच्चों को छोड़ कर फुर्र हो गई. 

घटना बिहार के बांका जिले के अमरपुर प्रखंड क्षेत्र की है, जहां एक चार बच्चों की मां अपने देवर के साथ भाग गई. पति दीपक मंडल, जो दिल्ली में राजमिस्त्री का काम करता है, ने अपनी पत्नी को एक ओप्पो कंपनी  का टच स्क्रीन मोबाइल फोन खरीदकर दिया, पति दीपक मंडल ने कहना है कि उसकी पत्नी लंबे समय से स्मॉर्ट फोन की मांग कर रही थी.

जब दीपक दिल्ली से घर आया, तो उसी दिन शाम को उसकी पत्नी अपने छोटे बेटे के साथ उदेवर के साथ फरार हो गई. महिला के पति  दीपक ने कहा कि जब वह बाजार गया था, तभी उसकी पत्नी और देवर घर से फरार हो गए. उसने आस-पड़ोस में उसकी तलाश की लेकिन कोई जानकारी हासिल नहीं हो सकी. उसके बड़े बेटे ने बताया कि मां नानी के घर जाने की बात कहकर गई हैं.

पति दीपक मंडल ने अपनी पत्नी और देवर के खिलाफ अमरपुर थाने में लिखित आवेदन दिया है और पुलिस से उचित कार्रवाई करने की मांग की है. पति ने कहा कि वह अपने बच्चों के साथ थाना  चक्कर लगा रहे हैं ताकि उनकी पत्नी उनके पास वापस आ जाए. 

वहीं अमरपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है और थाना अध्यक्ष पंकज कुमार झा ने कहा कि आवेदन मिला है, पुलिस जांच में जुटी है. 


Editor's Picks