बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

BEGUSARAI NEWS - आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने फांसी का फंदा लगाकर की ख़ुदकुशी परिजनों में मचा कोहराम

BEGUSARAI NEWS - आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने फांसी का फंदा लगाकर की ख़ुदकुशी  परिजनों में मचा कोहराम

BEGUSARAI NEWS- बेगूसराय में आर्थिक तंगी और कर्ज से जुझ रहे एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया और पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। मृतक युवक की पहचान छोटी बलिया शक्ति चौराहा गांव के रहने वाले कैलाश पासवान के पुत्र चंदन पासवान के रूप में की गई है।

 इस घटना के सम्बन्ध में परिजनों का कहना है कि चंदन पासवान जल नल योजना के पाइप लाइन में काम करता था। उन्होंने बताया कि चंदन पासवान ने गांव में ही किसी से काफी कर्ज ले लिया था। कर्ज लेने के बाद हमेशा वह अवसाद में रहता में था। परिजनों ने बताया कि गांव में बाढ़ का पानी आ चुका है। और सभी लोग घर छोड़कर दूसरे जगह पर रह रहे है। चंदन पासवान खाना खाने के बाद उसी घर पर सोने के लिए चला गया। सुबह जब काफी देर तक उस घर से वापस नहीं आया तो घर वालों ने जाकर देखा तो घर में ही फंदे से उसका शव झूल रहा था।उन्होंने बताया है कि कर्ज से तंग आकर मौत को गले लगाया है।


  परिजनों द्वारा इस घटना की सूचना बलिया थाना पुलिस को दी गई ।सूचना मिलते ही  मौके पर बलिया थाने पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस  आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

अजय शास्त्री  की रिपोर्ट 

Editor's Picks