बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

GOPALGANJ CRIME - गोपालगंज जिले में बस और बोलोरो की टक्कर में 9 लोग जख्मी घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज

 GOPALGANJ CRIME - गोपालगंज जिले में बस और बोलोरो की टक्कर में 9 लोग जख्मी  घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज

 GOPALGANJ CRIME - गोपालगंज जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के पथरा गांव के पास एक अनियंत्रित बस ने श्रद्धालुओ से भरी स्कार्पियो में जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे स्कार्पियो में सवार महिला बच्चे समेत 9 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। वही इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना डायल 112 की टीम को दी। सूचना मिलने के बाद पहुंची डायल 112 के टीम के सहयोग से तत्काल सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सभी जख्मी लोगों का ईलाज डॉक्टर के देखरेख में चल रहा है। जख्मी लोगों में मुजफ्फरपुर जिले के कोटिया गांव निवासी जोगी भगत के बेटा रामचंद्र भगत, टीकहां बसदेवा निवासी देवेंद्र पड़ीत की पत्नी गिरिजा देवी, पारू थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव निवासी राजेश पड़ीत की पत्नी पूनम देवी, देवेंद्र पड़ीत के बेटा अमन कुमार, धर्म पड़ीत के बेटा दीनानाथ पड़ीत , कोटिया बऊराज निवासी धनई पड़ीत की पत्नी राजकुमारी देवी, दीनानाथ पड़ीत की पत्नी सुनीता देवी बेटा दिव्यांशु कुमार और प्रिंस कुमार शामिल है।


घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है दुर्घटना में शामिल सभी लोग बोलोरो पर सवार होकर मुजफ्फरपुर अपने घर से गोपालगंज जिले के लछवार गांव स्थित दुर्गा मंदिर में पूजा अर्चना के लिए आ रहे थे।  इसी बीच जैसे ही बोलेरो सवार माझागढ़ थाना क्षेत्र के पथरा गांव के पास पहुंची  ही थी । तभी एक अनियंत्रित बस ने बोलोरो में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया ।    

  वहीं धक्का लगते ही बोलेरो मौके पर ही पलट गया । जिसमें सवार नौ लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। पल भर में चीख पुकार मच गई। देखते ही देखते स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। जिसके बाद स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना तत्काल डायल 112 के टीम को दी। सूचना के बाद डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची। एंबुलेंस द्वारा सभी जख्मी लोगो को तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल सभी लोगो का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। इस  संदर्भ में डायल 112 के पुलिस कर्मी ने बताया की सूचना मिलने के बाद एंबुलेंस  को बुलाकर अभी जख्मी लोगो को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया है।


गोपालगंज से मन्नान की रिपोर्ट 


Editor's Picks