बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME NEWS : मुजफ्फरपुर में राजद नेता के बेटे पर दुष्कर्म की कोशिश का लगा आरोप, परिजनों ने दो आरोपियों पर दर्ज कराया मुकदमा

BIHAR CRIME NEWS : मुजफ्फरपुर में राजद नेता के बेटे पर दुष्कर्म की कोशिश का लगा आरोप, परिजनों ने दो आरोपियों पर दर्ज कराया मुकदमा

MUZAFFARPUR : जिले में मोबाइल को लेकर भाई बहन में विवाद हुआ था। जिसके बाद बहन ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। ईलाज के लिए परिजनों बेटी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहाँ ईलाज के बहाने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की कोशिश किया गया। 

बताते चले की यहाँ धरती के भगवान कहे जाने वाले डाक्टर पर हैवानीयत का आरोप लगा है। जी हाँ ताजा मामला मुज़फ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के सरैया बाजार स्थित निजी हॉस्पिटल अराध्या इमरजेंसी क्लिनिक की है। जहाँ उक्त थाना क्षेत्र के एक गाँव में भाई बहन के बीच झगडा हुआ और गुस्से में आकार बहन ने कीट नाशक खा लिया। तबियत खराब होने के बाद अपने स्थानिय सरैया बाजार स्थित उक्त क्लिनिक में ईलाज के लिए लेकर परिजन नाबालिगबच्ची को लेकर आये। 

जहाँ नाबालिग के साथ ईलाज के दौरान डॉ सन्नी कुमार के द्वारा दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया। मना करने पर डॉक्टर के द्वारा उक्त मरीज को कई थप्पड़ मारा गया। किसी तरह बच्ची हॉस्पिटल से हाथ में निडील लगा बाहर भागी और अपने परिजन से पूरी यह कहानी कही। जिसके बाद पीड़िता के माँ के बयान पर सरैया थाना में हॉस्पिटल संचालक डॉ सन्नी कुमार और उक्त हॉस्पिटल के अन्य कर्मी पंकज कुमार के खिलाफ कांड दर्ज कराया गया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए हॉस्पिटल के कर्मी पंकज को धर दबोचा है। वही आरोपी डॉ. मौक़े से भागने में सफल रहा। मामले की पुष्टि सरैया थानेदार जय प्रकाश सिंह ने की है।  

आपको बताते चले की आरोपी डॉक्टर सन्नी कुमार इलाके के चर्चित राजद नेता शंकर राय के पुत्र है। ऐसे में अब पुलिस के लिए चुनौती है। साथ ही सत्ता पक्ष को तत्काल एक मुद्दा मिल गया है। अब सत्ता पक्ष यानी राजद की प्रमुख विरोधी पार्टी जदयू, बीजेपी को मौका मिलता दिख रहा है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Editor's Picks