बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

bihar land survey: जमीन सर्वे का साइड इफेक्ट, मोतिहारी में भूमि विवाद में जमकर हुई फायरिंग, एक युवक की मौत, तीन घायल

bihar land survey: जमीन सर्वे का साइड इफेक्ट, मोतिहारी में भूमि विवाद में जमकर हुई फायरिंग, एक युवक की मौत, तीन घायल

Motihari: बिहार में जमीन सर्वे का काम जोरो पर है. इसी बीच मोतिहारी में जमीनी विवाद में आज  सुबह फिर बंदूक गरजी है. गोली लगने से एक युवती की मौत हो गई है. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी  हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलते ही पकड़ीदयाल डीएसपी सहित मधुबन थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर करवाई में जुटी है.

वही पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए गोली चलाने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने हथियार को भी बरामद कर लिया है . घटना मधुबन थाना क्षेत्र के बांकी गांव की बतायी जा रही है. वही शुक्रवार शाम कोटवा थाना क्षेत्र के बंगरा चौक के पास जमीनी विवाद में गोली चलने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी. जबकि  तीन लोग जख्मी बताये जा रहे है. मामले में मोतिहारी एसपी ने भूतपूर्व सैनिक सुरेश पांडेय की गिरफ्तारी पर 25 हज़ार का इनाम की घोषणा किया है. पुलिस जांच में एक्स आर्मी द्वारा ही अपने लाइसेंसी रायफल से गोली चलाने की मामला सामने  आया है.पुलिस कार्रवाई में जुटी है.

मोतिहारी के मधुबन थाना क्षेत्र में शनिवार अहले सुबह रामजी भगर और प्रेम भगत  पटीदारों जमीनी विवाद को लेकर गोली चल गई .गोली लगने से प्रेम भगत की भगनी की मौत हो गयी . वही तीन लोग जख्मी बताये जा रहे है . सूचना मिलते ही पकड़ीदयाल डीएसपी सुबोध कुमार और मधुबन थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को बरामद कर करवाई में जुटी है. वहीं पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए गोली चलाये गए हथियार सहित आरोपी रामजी भगत को भी गिरफ्तार कर लिया है . पुलिस अग्रतर करवाई में जुटी है. वहीं तीन और लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी है.

रिपोर्ट- हिमांशु कुमार


Editor's Picks