बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar news: मुजफ्फरपुर में ईट भट्ठा में लगी भीषण आग, जमीन एग्रीमेंट पर लेकर ईट भट्ठा और जमीन मालिक के बीच विवाद, जांच में जुटी पुलिस

Bihar news: मुजफ्फरपुर में ईट भट्ठा में लगी भीषण आग, जमीन एग्रीमेंट पर लेकर ईट भट्ठा और जमीन मालिक के बीच विवाद, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर:  जिला में शनिवार की देर रात जमीन मालिक द्वारा ईट भट्ठा में आग लगाए जानें की बात सामने आ रही है. जिसके बाद इलाक़े में हड़कंप मच गया .बही इस आगलगी की घटना के बाद इलाक़े में कई तरह के चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया. मामले की सुचना प्राप्त होते ही पुलिस मौक़े पर पहुंच मामले की जांच में जुटी हुई हैं .

सरैया थाना क्षेत्र के बघनगरी गांव में स्थित एक ईट भट्ठा में शनिवार की देर रात अचानक आग लग गई जिसके बाद मामले की सुचना अग्निशमन विभाग के टीम को प्राप्त हुई. मौके पर पहुंचीं अग्निशमन विभाग की टीम ने आग पर काबू पा लिया है. वही इस घटना के बाद क्षेत्र में कई तरह के चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया.

दुसरी तरफ घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल मौके पर सरैया थाना की पुलिस पहुंची और मामले की जांच की. अभी तक जो बाते सामने आ रही है वह यह है कि ईट भट्ठा मालिक जमीन एग्रीमेंट पर लेकर अपना व्यापार कर रहे थे और इसी साल उनका एग्रीमेंट जमीन मालिक के साथ समाप्त हो रहा है और जमीन मालिक का चाहत है कि भट्ठा मालिक उसके जमीन को खाली कर दे.

 जबकि भट्ठा मालिक उस जमीन को खाली नहीं करना चाहते हैं. मौक़े पर पहुंची पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच में जुटी हुई हैं वही मामले में एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि एक ईट भट्ठा में देर रात आग लगी थी जिसके बाद मौक़े पर अग्निशमन विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया है.मामले की सुचना प्राप्त होते ही सरैया थाना प्रभारी जयप्रकाश सिंह दल बल के साथ मौक़े पर पहुंच मामले की जांच में जुट गए हैं.

रिपोर्ट- मणि भूषण शर्मा 

Editor's Picks