बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Crime in Bihar: मुंगेर में गांजे की बड़ी खेप बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार , छापेमारी जारी

Crime in Bihar: मुंगेर में गांजे की बड़ी खेप बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार , छापेमारी जारी

 Munger: मादक पदार्थ तस्करी की गुप्त सूचना पर मुंगेर मुफस्सिल थाना की पुलिस ने  श्रीकृष्ण सेतु स्थित पुलिस पिकेट के समक्ष जांच अभियान चलाया। एसडीपीओ सदर राजेश कुमार और मुफस्सिल थानाध्यक्ष चंदन कुमार के नेतृत्व में चले सघन जांच अभियान के दौरान पुलिस ने गांजा के साथ पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया। 

गिरफ्तार तस्करों में मुख्य गांजा सप्लायर खगड़िया जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मथरा गांव निवासी कुंदन कुमार, खगड़िया मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नन्हकू मंडल टोला निवासी अमरजीत कुमार, के अलावा मथरा गांव का एक विधि विरूद्ध किशोर शामिल है। 

इस मामले में मुफस्सिल थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अमरजीत और कुंदन को जेल भेज दिया गया। विधि विरूद्ध किशोर के विरूद्ध न्यायिक प्रक्रिया के तहत कार्रवाई की जा रही है। 

एसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि  पकड़े गए  गांजा तस्कर मुंगेर में किसको गांजा की डिलेवरी देने जा रहा था, तथा कहां से गांजा खरीद कर ला रहा था इस संबंध में पूछताछ में महत्वपूर्ण जानकारी पुलिस को मिली है। एसपी ने बताया कि पकड़ाए तस्करों से पूछताछ में मिले इनपुट के आधार पर पुलिस छापेमारी कर रही है। शीघ्र ही गांजा तस्करी से जुड़े और लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रिपोर्ट- मो. इम्तियाज खान

Editor's Picks