बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में भूमि विवाद में गरजी बंदूक, गोली लगने से एक की मौके पर हुई मौत, दो गंभीर रूप से हुए जख्मी,ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

मोतिहारी में भूमि विवाद में गरजी बंदूक, गोली लगने से एक की मौके पर हुई मौत, दो गंभीर रूप से हुए जख्मी,ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

MOTIHARI : मोतिहारी में जमीनी विवाद में गोली चलने से एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वही दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिसमें एक की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। डीएसपी और जनप्रतिनिधियों के आश्वासन के बाद सड़क जाम को हटाया गया। वही पुलिस एक आरोपी को हिरासत में लेकर करवाई में जुटी है। घटना कोटवा थाना क्षेत्र के बंगरा चौक के पास की बतायी जा रही है।

दरअसल मोतिहारी जिला के कोटवा थाना क्षेत्र के एनएच 27 के बंगरा चौक के पास बुधवार को भूमि विवाद में गोली चल गयी। गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। मृतक की पहचान डुमरियाघाट थाना क्षेत्र के शिवजी मिश्र का पुत्र मनीष कुमार के रूप में की गयी है, जो एक कॉलेज में डेली वेजेज पर क्लर्क की नौकरी करता था। मिली जानकारी के अनुसार बंगरा गांव निवासी सुरेश पांडे और पिंटू पांडे के बीच भूमि विवाद लंबे समय से चल रहा है।

ग्रामीणों के अनुसार दोनों पक्षों ने भूमि विवाद के निराकरण के लिए पहले ही संबंधित अधिकारियों के पास आवेदन दिया था। लेकिन मामला सुलझ नहीं सका। हाल में दोनों पक्ष के बीच मारपीट तक कि घटना हुई थी। जिसको लेकर पुलिस को आवेदन भी दिया गया। इस बीच शुक्रवार को फिर से विवाद हो गया , जो इतना बढ़ चला कि फायरिंग की घटना हुई। जिसमे एक की मौत हो गई है। वही घायलों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां एक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। 

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी सदर 2 जितेश पांडेय, कोटवा थाना, भोपतपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की जा रही है। इस दौरान एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है। घटना के बाद लोगो ने एनएच जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। डीएसपी व कुछ प्रबुद्धजनों के समझाने के बाद मामला शांत हुआ। वही मोतिहारी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया है कि डीएसपी सदर 2 को घटना की जांच कर रहे हैं, जांचोरान्त उचित कार्रवाई की जाएगी।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Editor's Picks