बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

HAJIPUR CRIME : बड़ा अपराध करने के लिए एक साथ जुटे चार बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, दो कट्टा भी किया जब्त

HAJIPUR CRIME : बड़ा अपराध करने के लिए एक साथ जुटे चार बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, दो कट्टा भी किया जब्त

HAJIPUR : महनार थाना क्षेत्र से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अपराध की योजना बना रहे चार अपराधी को मिनी गन देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पकड़े गए सभी अपराधी समस्तीपुर जिला का रहने वाला बताए गए हैं। यह जानकारी एसपी हर किशोर राय ने अपने कार्यालय कक्ष में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को दी है। अपराधी के पास से एक देसी कट्टा 1 मिनी गन दो मोटरसाइकिल एवं पांच मोबाइल बरामद किया गया है। 

एसपी ने बताया कि बीते 24 सितंबर को महनार थाना पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि दो मोटरसाइकिल पर सवार पांच व्यक्ति ग्राम हसनपुर तीन मुहानी के पास इकट्ठा हुए है एवं किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे है। प्राप्त सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई हेतु महनार थाना पुलिस द्वारा उक्त स्थल पर पहुंचकर चार व्यक्ति आदित्य कुमार,रविनंदन कुमार, रवि कुमार एवं अभिषेक कुमार को पकड़ लिया गया एवं एक व्यक्ति भागने में सफल रहा। 

पकड़ाये व्यक्तियों के से तलाशी के क्रम में उनके पास से एक मिनी गन, एक देसी कट्टा, दो मोटरसाइकिल एवं पांच मोबाइल बरामद किया गया। बरामद आग्नेयास्त्र के संबंध में वैध कागजात की मांग किया गया तो उसके द्वारा कोई भी कागजात नहीं दिया गया तथा ना ही कोई संतोषजनक जवाब दिया गया। इस संदर्भ में महनार थाना में आर्म्स एक्ट दर्ज कर गिरफ्तार सभी अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। भागे हुए अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु लगातार छापेमारी की जा रही है।गिरफ्तार बदमाशों का अपराधिक इतिहास पता किया जा रहा है।

Editor's Picks