बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

MUZAFFARPUR CRIME : मुजफ्फरपुर में स्कूल से लौट रही शिक्षिका की बीच रास्ते बदमाशों ने छीन लिया दुपट्टा, कपड़े भी फाड़े

MUZAFFARPUR CRIME : मुजफ्फरपुर में स्कूल से लौट रही शिक्षिका की बीच रास्ते बदमाशों ने छीन लिया दुपट्टा, कपड़े भी फाड़े

MUZAFFARPUR : बिहार में क्राइम सिटी बनने की तरफ अग्रसर मुजफ्फरपुर में अपराधियों में पुलिस का खौफ बिल्कुल खत्म हो गया है। खास तौर पर यहां महिलाओं के साथ होनेवाली घटनाएं थमती नजर नहीं आ रही है। इस बार इसकी शिकार एक शिक्षिका हुई है। जिसकी बीच रास्ते अपराधियों ने कपड़े फाड़ दिए और उसके साथ मारपीट की गई। मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। जिनकी पहचान मो. शाकर उर्फ लालबाबू, मो. शबीर उर्फ उजोल, मो. जाकिर उर्फ गोलू, मो. अलकमा व मो. ओसामा शामिल है।

महिला शिक्षक के साथ हुई यह हैवानियत की घटना सदर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की है। पीड़िता ने बताया कि वह निजी स्कूल की शिक्षिका है। आरोपी के गांव में एक समारोह था। वह पढ़ाकर स्कूटी से घर लौट रही थी। इस दौरान मो. साकीर अपने तीन भाइयों के साथ जानबूझकर कार से उसकी स्कूटी में धक्का मार दिया। इससे वह सड़क पर गिर गई। इसके बाद सभी कार से उतरे और बाल पकड़कर जमीन पर घसीटने लगे। दुपट्टा छीन लिया। 

पीड़िता ने बताया कि उसके बाद उन्होंने मेरे कपड़े फाड़ दिया और छेड़खानी करने लगे। इस दौरान शोर सुनकर पहुंचे मेरे भाइयों के साथ उन्होंने मारपीट की और लाठी-रॉड से उसपर जानलेवा हमला किया। 

इससे पहले कि कोई बड़ा हादसा हो जाता, गांव के लोग भी वहां पहुंच गए, जिसके कारण सभी बदमाश वहां से भाग गए। मामले में थानेदार अस्मित कुमार ने बताया कि शिक्षिका के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Editor's Picks