बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NALANDA CRIME -नालंदा में निजी क्लिनिक में काम करनेवाले के बंद घर से लाखों की चोरी, गहने-पैसे सहित सामान भी साथ ले गए चोर

Property worth Rs 6 lakh stolen

NALANDA :  दीपनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड नं.-51 चकदिलावर मोहल्ले में  बदमाशों ने घर में घुसकर चोरी की भीषण घटना को अंजाम दिया है। बदमाशों ने 3 लाख के जेवरात समेत करीब 6 लाख के समान को चुरा लिया।  

पीड़ित विजय पासवान का पुत्र राकेश कुमार ने बताया कि वह घर में ताला लगाकर चाबी दादी को देकर बुधवार की शाम अपनी निजी क्लिनिक में ड्यूटी पर चला गया था। वह हर दिन की तरह अपनी ड्यूटी पर शाम के वक्त घर बंद कर चला गया था। सुबह चाचा-चाची से पता चला कि घर का ताला टूटा हुआ। 

इसके बाद आनन-फानन में घर पहुंचे, जहां देखा कि कमरे के अंदर रखा सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा हुआ है। स्टोर वेल में रखा सोने-चांदी के जेवरात समेत कुल 6 लाख की संपत्ति की बदमाशों ने चोरी कर ली गई है। कांसा और पीतल के बर्तन के साथ कीमती कपड़े भी चोरी कर ली गई है। 

राकेश की पत्नी मायक चली गयी है । माता-पिता भी दूसरे प्रदेश काम के सिलसिले में गए हुए हैं। बदमाशों ने चोरी की घटना के वक्त पड़ोस में रहने वाले चाचा के घर का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया था। ताकि, कोई आवाज सुनाई देने पर भी वे लोग घर से बाहर न निकल पाए।

दीपनगर थानाध्यक्ष जितेंद्र राम ने बताया कि चोरी की सूचना मिलने के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

REPORT - PRANAY RAJ



Editor's Picks