बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

UP Banda crime news: चारा के चक्कर में हो गया कांड! बेकसूर महिला की चल गई जान, जानें क्या है पूरा मामला?

UP Banda crime news: चारा के चक्कर में हो गया कांड! बेकसूर महिला की चल गई जान, जानें क्या है पूरा मामला?

UP Banda crime:कहते गुस्सा किसी से भी कोई भी वक्त ऐसा काम करवा सकता है, जिससे उसे जिंदगी भर की सजा भुगतनी पड़ती है। कुछ ऐसा ही एक मामला यूपी के बांदा जिले के बदौसा थाना इलाके के शाहपुर सानी गांव में देखने को मिली, जहां एक सास-बहू की नोक-झोंक हाथापाई तक जा पहुंची। उसके बाद ऐसी घटना घटी जिसने सभी को हिला कर रख दिया। हाथापाई के दौरान बहु ने आपा खो दिया और सास को मौत के घाट उतार दिया। लेकिन हम आपको सबसे पहले बताते है कि लड़ाई किस बात को लेकर शुरू हुई। हादसे वाले दिन ससुर ने बहु को चारा काटने को कहा। वो काम भी करने लगी। लेकिन तभी सास ने टोक दिया। ये बात बहु को अच्छी नहीं लगी। उसने तुरंत हंसिया से वार किया फिर दाल दरने वाली पत्थर की चकिया को सिर में पटककर मार डाला।

जानकारी के मुताबिक, बहू को सास का हर बात पर टोकना अच्छा नहीं लगता था। इससे वो हमेशा गुस्से में रहती थी। वो अपने पति के साथ अलग रहना चाहती थी। लेकिन एकलौता बेटा होने कारण उसका पति अलग नहीं रह सकता था। इस बात से भी बहू काफी परेशान रहती थी तभी उसके मन में बैठे गुस्से ने विकराल रूप धारण कर लिया और एक ऐसी घटना को अंजाम दे दिया, जिससे एक परिवार पूरी तरह से बिखर गया।

घटना वाले दिन कोई नहीं था घर में

स्थानीय थाना के एएसपी शिवराज ने बताया कि 45 वर्षीय गोमती की डेड बॉडी घर के अंदर मिला। घटना के समय घर में सिर्फ उसकी बहू गुड़िया उर्फ सरोजा (25) थी। पुलिस ने मामले की जांच के लिए आरोपी महिला से पूरे सात घंटे चली पूछताछ में हत्यारोपी बहु ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि उसकी सास से आए दिन घरेलू कामकाज को लेकर झगड़ा और नोकझोंक होती रहती थी। घटना वाले दिन पति और ससुर के चले जाने के बाद उसकी घरेलू कामकाज को लेकर कहासुनी हुई थी। जिससे उसने तैश में आकर सास को मौत के नींद सुला दिया।

Editor's Picks