बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Darbhanga News - बहन को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर भाईयों ने खोया आपा, प्रेमी की ईंट से कुचकर किया हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

दरभंगा में बीते 14 अक्टूबर को मनीष नामक युवक का हत्या हो गयी थी। अब पुलिस ने इस मामले का उद्भेदन कर दी है। पुलिस ने इस हत्या के आरोप में मृतक की महबूबा औऱ उसके भाई को हिरासत में लिया है। वहीं प्रेमिका का एक औऱ भाई पुलिस के गिरफ्त से बाह

युवक की हत्या का खुलासा

Darbhanga News - जिगर मुरादाबादी  के एक बड़ा ही मशहूर शेर है ये इश्क़ नहीं आसाँ इतना ही समझ लीजे इक आग का दरिया है और डूब के जाना है । ठीक ऐसा ही हुआ बिहार के दरभंगा में जहां एक युवक गया तो था अपने प्रमिका को इश्क के आलिंगन में लेने। लेकिन महबूबा के परिवार वालों ने उस प्रेमी को इतना पीटा कि मौत ने उसे अपने आगोश में ले लिया । मृतक मनीष की प्रमिका से बात हुई। आंख लड़ाने अपने घर से आठ किलोमाटर दूर प्रेमिका के गांव पहुंच गया। जहां प्रेमिका के भाई की आंख मनीष पर पड़ गई और फिर जो हुआ। उसके बाद प्रेमी मनीष की आंखे सदा के लिए बंद हो गई। पूरा मामला सूबे के दरभंगा जिले का है जहां बीते 14 अक्टूबर को मनीष नामक युवक का हत्या हो गयी थी। अब पुलिस ने इस मामले का उद्भेदन कर दी है। पुलिस ने इस हत्या के आरोप में मृतक की महबूबा औऱ उसके भाई को हिरासत में लिया है। वहीं प्रेमिका का एक औऱ भाई पुलिस के गिरफ्त से बाहर है।   


पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि बताया कि दोनों भाइयों ने अपनी बहन को मनीष के साथ रंगरलिया मनाते हुए आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था। जिसके बाद दोनों भाई मिलकर मनीष की ईंट से कूचकर हत्या कर दी थी। इसके बाद शव को घटना के पास स्थित तालाब में फेंक दिया था। घटना सिंहवाड़ा ब्लॉक क्षेत्र की है। इस घटना की शिकायत मिलते ही पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई । जांच के क्रम में जब मृतक का कॉल डिटेल निकाला गया तो मालूम चला की घटना की रात मृतक ने आखिरी बार बात अपनी प्रेमिका से ही की थी । इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन करते हुए प्रेमिका के घर तक पहुंची और पूछताछ के क्रम में उसके भाई ने अपना गुनाह कबूल लिया । 

एसडीपीओ सदर 2 ज्योति कुमारी ने बताया मृतक मनीष अपने घर से आठ किलोमीटर दूर अपनी प्रेमिका के घर उससे मिलने पहुंचा । महबूबा के घर मिलने जाने की जानकारी उसने अपने घर पर  किसी को नही दी । प्रेमिका के भाई ने उसके घर पर दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था । जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई ।

रितिक की रिपोर्ट 



Editor's Picks