बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Delhi crime news: पिज्जा को लेकर शख्स ने महिला रिश्तेदार को मारी गोली, पूरी कहानी जान चौंक जाएंगे आप

आपने जमीन-जायदाद के लिए एक-दूसरे पर गोली चलने की घटना के बारे में सुना होगा, लेकिन दिल्ली में एक ऐसा हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक शख्स ने पिज्जा के चक्कर में महिला को गोली मार दी।

AI Generated

Delhi crime news: उत्तर पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में पिज्जा साझा करने को लेकर तीखी बहस के बाद एक महिला को उसकी भाभी के भाई ने गोली मार दी, पुलिस ने गुरुवार को बताया। उन्होंने बताया कि बुधवार रात को हुई घटना के सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) राकेश पावरिया ने कहा कि मामला तब सामने आया जब सीलमपुर पुलिस स्टेशन को जीटीबी अस्पताल से सूचना मिली कि सादमा नाम की एक महिला को गोली लगने से घायल अवस्था में अस्पताल लाया गया था।

डीसीपी ने कहा, "शुरुआती जांच से पता चला है कि पीड़िता का बहनोई जीशान बुधवार को पूरे परिवार के लिए पिज्जा लाया था। उसने अपने छोटे भाई जावेद की पत्नी सादमा सहित परिवार में सभी को पिज्जा दिया।" अधिकारी ने कहा, जीशान की पत्नी सादिया, जिसका सादमा के साथ विवाद था। उसने अपने पति द्वारा अपनी भाभी के साथ खाना साझा करने से नाराज हो गई और इसके कारण तीनों के बीच झगड़ा हुआ। उसी रात में सादिया ने अपने चार भाइयों - मुंतहिर (35), तफसीर (28), शहजाद (22) और गुलरेज (31) को अपने घर बुलाया। उसके भाइयों की उसके ससुराल वालों से बहस हुई। बहस के दौरान , मुंतहिर ने गोली चलाई और गोली सादमा को लग गई।

पुलिस ने आरोपियों की किया गिरफ्तार

सादमा के पेट में गोली लगी है और उसका जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। उन्होंने आगे बताया कि पुलिस ने मुंतहिर, तफसीर, शहजाद और गुलरेज को गिरफ्तार कर लिया है और उनके पास से एक पिस्तौल, चार जिंदा कारतूस और एक खाली खोल बरामद किया है। अधिकारी ने कहा, "हम सभी एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं। हम परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज कर रहे हैं। आगे की जांच जारी है।"

पिज्जा से शुरू हुई लड़ाई गोली तक पहुंची

घटना के बारे में बताते हुए पीड़ित के परिवार के एक सदस्य ने कहा कि जीशान पिज्जा बांट रहा था, जब सादिया ने कथित तौर पर विरोध किया। जीशान, सादिया और सादमा के बीच झगड़ा शुरू हो गया। सादिया ने सादमा का सिर दीवार पर मारना शुरू कर दिया। फिर वह वहां से चली गई और गाजियाबाद से आए अपने भाइयों को बुलाया। उसके भाइयों ने परिवार के सभी सदस्यों के साथ दुर्व्यवहार किया और उनमें से एक ने सादमा को गोली मार दी। गोलियों की आवाज सुनकर कई पड़ोसी मौके पर जमा हो गए और सादिया के भाइयों को एक कमरे में बंद कर दिया, जिससे उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़ित के रिश्तेदार ने कहा, "एक आरोपी जिसके पास पिस्तौल थी, उसने भागने की कोशिश की और दहशत पैदा करने के लिए हवा में गोलियां चलाईं, लेकिन स्थानीय निवासियों ने उसे पकड़ लिया।"

Editor's Picks