बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'BJP अरविंद केजरीवाल को मारना चाहती है', APP संयोजक पर हुए हमले पर CM आतिशी का बड़ा आरोप, जानें पूरा मामला

मुख्यमंत्री आतिशी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा दिल्ली के लोगों ने देखा है कि भाजपा की गंदी राजनीति कितनी गिर सकती है। विकासपुरी पदयात्रा के

'BJP अरविंद केजरीवाल को मारना चाहती है', APP संयोजक पर हुए हमले पर CM आतिशी का बड़ा आरोप, जानें पूरा मामला
दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला- फोटो : SOCIAL MEDIA

Arvind Kejriwal attacked: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली के विकासपुरी इलाके में शुक्रवार (25 अक्तूबर) को उनकी पदयात्रा के दौरान हमला किया गया। इस पर पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर आरोप लगाया है। मामले पर मुख्यमंत्री आतिशी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा दिल्ली के लोगों ने देखा है कि भाजपा की गंदी राजनीति कितनी गिर सकती है। विकासपुरी पदयात्रा के दौरान अरविंद केजरीवाल पर बीजेपी के गुंडों ने हमला किया। भाजपा जानती है कि वह आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को चुनाव में नहीं हरा सकती, इसलिए उन्होंने ऐसी गंदी राजनीति का सहारा लिया है। वो अरविंद केजरीवाल को मारना चाहते हैं।


अरविंद केजरीवाल को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी

पिछले महीने दिल्ली के मुख्यमंत्री का पद संभालने वाली आतिशी ने दावा किया कि भाजपा ने पार्टी संयोजक के खिलाफ झूठे मामले दर्ज किए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पिछले दो वर्षों में अरविंद केजरीवाल को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उनके खिलाफ झूठे मामले दर्ज किए और उन्हें गिरफ्तार करवा दिया। जब वह जेल में थे तो भाजपा ने 30 साल के मधुमेह इतिहास वाले एक व्यक्ति को इंसुलिन देने से इनकार कर दिया। जब आप कार्यकर्ताओं और दिल्ली के लोगों ने सड़कों पर विरोध प्रदर्शन किया तो उन्हें इंसुलिन मिला






अरविंद केजरीवाल को परेशान करने की कोशिशें

आतिशी ने कहा, चूंकि बीजेपी अब साफ कर रही है कि अरविंद केजरीवाल को परेशान करने की उनकी कोशिशें हर मोर्चे पर विफल हो गई हैं, इसलिए वे अब अरविंद केजरीवाल को मारना चाहते हैं और इसीलिए उनकी पदयात्रा के दौरान उन पर जानलेवा हमले की योजना बनाई गई थी। मैं बीजेपी को बताना चाहती हूं कि अगर अरविंद केजरीवाल को कुछ हुआ तो दिल्ली की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी।" अपनी पदयात्रा के दौरान, अरविंद केजरीवाल ने मतदाताओं को चेतावनी दी कि अगर बीजेपी अगले साल दिल्ली में विधानसभा चुनाव जीतती है तो उन्हें बिजली कटौती और बढ़े हुए बिजली बिलों का सामना करना पड़ेगा।


बीजेपी ने आप के आरोप को खारिज किया

मामले पर बीजेपी ने आप के आरोप को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि अगर जनता अरविंद केजरीवाल से सवाल पूछ रही है तो उन्हें क्या परेशानी है? आज लोगों ने अरविंद केजरीवाल से प्रदूषित पानी पर सवाल पूछा. अगर लोग उनसे सवाल पूछ रहे हैं तो वह इसे बीजेपी प्रायोजित हमला बता रहे हैं।

Editor's Picks