बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में पिकअप वैन से मछली लूटने की मची होड़, पेड़ से टकराने के बाद पलट गई थी गाड़ी, चालक व खलासी को पुलिस ने कराया भर्ती

बांका में पिकअप वैन से मछली लूटने की मची होड़, पेड़ से टकराने के बाद पलट गई थी गाड़ी, चालक व खलासी को पुलिस ने कराया भर्ती

Banka: जिला के अमरपुर थानाक्षेत्र के इंगलिशमोड़ -शंभुगंज मुख्य पथ पर केन्दुआर गांव के समीप सोमवार की अहले सुबह मछली लदी पिकअप वाहन ने अनियंत्रित होकर सड़क किनारे अवस्थित एक पेड़ में टक्कर मार दिया। घटना के बाद पिकअप वाहन पलट गई तथा उसमें सवार चालक व खलासी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीणो ने जख्मी को बचाने की बजाय पिकअप वाहन पर लदी मछली को लूटने की  होड़ मच गई । 

देखते ही देखते पिकअप वाहन पर लदी सारी मछलियाँ ग्रामीण लुटकर फरार हो गये। थोड़ी देर के बाद कुछ लोगों ने घटना की सुचना थाने में दिया। सुचना मिलने ही रात्री गश्ती में मौजूद दारोगा विजय कुमार दुबे पुलिस बलों के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर दोनो घायलो को उपचार के लिए रेफरल अस्पताल भेजते हुए पिकअप वाहन को जब्त कर लिया।

 रेफरल अस्पताल में डॉक्टरो के द्वारा दोनो जख्मी का प्राथमिक उपचार किया गया। अस्पताल में ईलाजरत जख्मी पिकअप वाहन के चालक पंचकुड़ा पश्चिम बंगाल निवासी मिलन बाग उर्फ सम्राट ने बताया कि बंगाल से अपने खलासी शेख अली के साथ पिकअप वाहन पर मछली लोड कर बांका -इंगलिशमोड़ होते हुए मुंगेर जा रहा था। तभी केन्दुआर गांव के समीप नींद की झपकी आने के वजह से वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

चालक ने बताया कि उनकी नजरों के सामने वाहन पर लदी मछलियां ग्रामीण लुटकर फरार हो गये। जख्मी का उपचार कर रहे डॉक्टर ने दोनो जख्मी की स्थिति खतरे से बाहर बताई है।।।

रिपोर्ट- चंद्रशेखर कुमार भगत 

Editor's Picks