बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गंगा में आए बाढ में डूबकर राजमिस्त्री की मौत, पैर में फंसे गमछे को देख लाश तक पहुंचे ग्रामीण

गंगा में आए बाढ में डूबकर राजमिस्त्री की मौत, पैर में फंसे गमछे को देख लाश तक पहुंचे ग्रामीण

HAJIPUR : राघोपुर थाना क्षेत्र के चांदपुरा पंचायत में राजमिस्त्री का काम करके घर लौट रहे एक व्यक्ति के बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गई.घटना बीते गुरुवार की देर शाम की है. मृतक चादपुरा पंचायत के सरपंच बिंदेश्वर दास के चचेरे भाई सरयू दास के 45 वर्षीय पुत्र सुरेश दास थे. 

मिली जानकारी के अनुसार बीते गुरुवार की शाम सुरेश दास राजमिस्त्री का कार्य करके अपने घर लौट रहे थे.इसी दौरान वार्ड संख्या 5 जग महतो के घर के निकट बाढ़ के पानी में वह डूब गए. परिवार वालों ने स्थानीय लोगों की मदद से काफी खोजबीन किया लेकिन देर रात तक पता नहीं चल सका. शुक्रवार की सुबह परिवार के लोगों ने छोटा नाव के सहारे खोजबीन शुरू किया.खोजबीन के दौरान एक पैर में मोबाइल और गमछा फंसा हुआ मिला. उसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से परिवार वालों ने काफी खोजबीन किया.खोजबीन के दौरान पानी से शव को बाहर निकाला गया.

घटना के बाद मृतक के परिवार वालों का रोते-रोते बुरा हाल है. घटना की जानकारी मृतक के परिवार को द्वारा राघोपुर थाना अध्यक्ष पंकज कुमार को दी गई.घटना की सूचना मिलते ही राघोपुर थाना के पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के संबंध में मृतक के परिवार वालों के द्वारा बताया गया कि राज मिस्त्री के काम करके लौट रहे थे इसी दौरान वार्ड के पानी में डूबने से मौत हो गई.  

इस संबंध में राघोपुर थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि एक व्यक्ति के डूबने की सूचना पर मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट - रिषभ कुमार


Editor's Picks