बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : गोपालगंज में दो ट्रकों के बीच आमने सामने की हुई टक्कर, स्टेयरिंग में एक घंटे तक फंसा रहा ड्राईवर, जेसीबी की मदद से निकाला गया बाहर

BIHAR NEWS : गोपालगंज में दो ट्रकों के बीच आमने सामने की हुई टक्कर, स्टेयरिंग में एक घंटे तक फंसा रहा ड्राईवर, जेसीबी की मदद से निकाला गया बाहर

GOPALGANJ : जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा सिरिसिया गांव के पास दो ट्रकों के बीच जोरदार टक्कर हो गई। वही इस हादसे में दोनो ट्रक मौके पर ही पलट गया। जिससे एक ट्रक पर सवार चालक और खलासी बुरी तरह जख्मी हो गए। मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम ने जख्मी ट्रक चालक और खलासी को जेसीबी से बाहर निकवाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका ईलाज डॉक्टर के देखरेख में चल रहा है। जख्मी लोगों की पहचान हरियाणा के नुहू निवासी अली शेख के बेटा जाहुद शेख और राजस्थान के भरतपूर निवासी फारूल के बेटा जाहिद के रूप में की गई।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है की जख्मी ट्रक चालक अपने ट्रक को लेकर दिल्ली से गुवाहाटी जा रहा था। इसी बीच वह जैसे ही कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा सिरीसिया गांव के पास पहुंचा ही था की तभी एक बालू लदे ट्रक विपरीत दिशा से रॉन्ग साइड से  डिवाइडर से टकराते हुए जख्मी के ट्रक को जोरदार धक्का मार दिया, जिससे दोनो ट्रक मौके पर ही पलट गया। वही ट्रक के पलटते ही दोनो ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस दौरान दिल्ली से गुवाहाटी जा रही ट्रक पर सवार ड्राइवर करीब एक घंटे तक क्षतिग्रस्त ट्रक में फंसे रहे। जिसके बाद स्थानीय लोगो द्वारा इसकी सूचना तत्काल डायल 112 के टीम को दी।

सूचना मिलने के बाद डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और जेसीबी को मौके पर बुलाकर उसके मदद से फंसे हुए चालक और खलासी को बाहर निकाला गया और उसे ईलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल  में भर्ती कराया गया। फिलहाल चालक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। जिसे डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। 

इस संदर्भ में डायल 112 के  एएसआई मनोज कुमार ने बताया की दो ट्रक के बीच टक्कर होने के बाद ग्रामीणों द्वारा सूचना दी गई। ड्राइवर स्टेयरिंग से दबा हुआ था। जिसे जेसीबी से निकलवा कर बाहर  निकाला गया। दो लोग जख्मी हुए है इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Editor's Picks