बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में शौचालय की टंकी का सेंटरिंग खोलने गए मजदूर की दम घुटने से हुई मौत, दो की हालत गंभीर

गोपालगंज में शौचालय की टंकी का सेंटरिंग खोलने गए मजदूर की दम घुटने से हुई मौत, दो की हालत गंभीर

GOPALGANJ : रविवार की शाम गोपालगंज जिले के भोरे बाजार में शौचालय की टंकी का सेंटरिंग खोलने गए एक मजदूर की दम घुटने से मौत हो गई. जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है. एक को सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया गया है. वहीं दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

घटना के बाद भोरे रेफरल अस्पताल में लोगों की भारी भीड़ भी जमा हो गई है. बताया जाता है कि भोरे निवासी बंधु प्रसाद, बगही रोड में अपने मकान का निर्माण कर रहे हैं. जिसका निर्माण कार्य ठेकेदार कृष्णा के द्वारा कराया जा रहा था. रविवार की शाम शौचालय की टंकी का सेंटरिंग खोलने उसके अंदर तीन लोग घुसे थे. अंदर काफी गैस भरा हुआ था. जिससे तीनों की हालत बिगड़ने लगी. 

उनके शोर मचाने पर किसी तरह उन्हें अंदर से बाहर निकाला गया. जहां से तुरंत ही उन्हें भोरे रेफरल अस्पताल लाया गया. जिसमें से डॉक्टर ने एक मजदूर को मृत घोषित कर दिया. जिस मजदूर की मौत हुई है उसकी पहचान भोरे थाना क्षेत्र के लच्छीचक गांव निवासी स्व. छोटेलाल सिंह के 25 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार सिंह के रूप में की गई है. जबकि जख्मी लोगों में बसदेवा पश्चिम टोला गांव के पलटू भगत के पुत्र कन्हैया भगत और राजघाट निवासी सुरेंद्र भगत के पुत्र नीतीश कुमार शामिल हैं.

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Editor's Picks