बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में पोस्टमॉर्टम के पहले जिंदा हो गया मृत शख्स, 'भूत' देख मचा भूचाल, भागने लगे लोग

नालंदा में पोस्टमॉर्टम के पहले जिंदा हो गया मृत शख्स, 'भूत' देख मचा भूचाल, भागने लगे लोग

Nalanda: बिहारशरीफ सदर अस्पताल में एक अजीबोगरीब घटना घटी है। सोमवार को सफाई कर्मी ने सूचना दिया कि  सुबह से ही पहले मंजिल स्थित बाथरूम का दरवाजा अंदर से बंद है। कर्मी की सूचना पर नगर थाना पुलिस को भी सूचना दिया गया। पुलिस मौके पर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था । पुलिस जब कर्मियों की मदद से दरवाजा तोड़ी तो अंदर एक युवक फर्श पर गिरा हुआ था । पुलिसकर्मी या कोई स्वास्थ्य कर्मी नब्ज टटोले उसे मृत समझ लिया । 

धीरे धीरे शौचालय में शव मिलने की खबर अस्पताल में आग की तरह फ़ैल गई । पुलिस भी उसे बाथरूम से निकलने से पहले एफएसएल टीम का इंतजार कर रही थी। इसी बीच किसी ने इस बात की जानकारी सिविल सर्जन डॉक्टर जितेंद्र कुमार सिंह को दी ।  सिविल सर्जन जब बाथरूम में आकर देखें तो उन्होंने भी नब्ज बिना टटोले सफाई कर्मी को पोस्टमार्टम के पास ले जाने का आदेश दिया । जैसे ही युवक के कानों तक यह बात पहुंची वह उठ खड़ा हो गया। जिसके बाद सिविल सर्जन भी हक्का बक्का रह गए । जिसने भी यह जाना वह हंसते-हंसते लोटपोट हो गया । 

दरअसल युवक अस्थामा थाना क्षेत्र के जिराइनपर गांव निवासी राकेश कुमार है । वह सदर अस्पताल में दवा लेने खिलाया था हालांकि वह नशे की हालत में था। जिसके बाद पुलिस उसे लेकर थाना चली गई।   युवक को देखने के लिए सदस्पताल में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।  सीएस ने बताया कि युवक नशे की हालत में था इस कारण वह शौचालय में बेहोश होकर गिर गई गिर गया था।  हालांकि जब वह देखने गए तो युवक उठकर खड़ा हो गया और खुद चलकर नीचे उतरा।

रिपोर्ट- राज पाण्डेय

Editor's Picks