बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NAWADA NEWS : वारिसलीगंज में लोगों ने प्रेमी जोड़े को कराया विवाह, शोर शराबे के बाद पहुंची पुलिस,प्रेमी जोड़े को ले गई अपने साथ

NAWADA NEWS : वारिसलीगंज में लोगों ने प्रेमी जोड़े को कराया विवाह, शोर शराबे के बाद पहुंची पुलिस,प्रेमी जोड़े को ले गई अपने साथ

NAWADA नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के  रेलवे स्टेशन के समीप के मालगोदाम में एक प्रेमी युगल को लोगों ने पकड़ कर पास के विष्णु मंदिर में विवाह करवा दिया। वहीं लोगों की शोरगुल के  बाद मौके पर पहुंची पुलिस  दोनों प्रेमी जोड़े को अपने साथ ले गई। जहां मामले में आग की कार्रवाई के लिए उनके परिजनों को सूचित किया गया है। 

 बताया जाता है कि झारखंड राज्य के रांची थाना क्षेत्र के चोड़ा गांव निवासी अवधेश शाही के पुत्र उज्ज्वल साही अपनी प्रेमिका नालंदा जिले के परबलपुर गांव निवासी स्वर्गीय सबल सिंह की पुत्री सबनम कुमारी  से वारिसलीगंज के माल गोदाम के समीप मिल रहा था तभी लोगों ने दोनो को पकड़ लिया और पूछ ताछ की जिसपर दोनो ने एक दूसरे से प्रेम करने की बात कही जिसके बाद लोगों ने दोनो को पास में रहे विष्णु मंदिर में वि विवाह करा दिया और पास में रहे बुजुर्गों ने दोनो प्रेमी युगल को आशीर्वाद भी दिया।

  वहीं मामले की खबर जैसे ही वारिसलीगंज पुलिस को मिली पुलिस ने दोनो प्रेमी युगल को अपने साथ थाना ले गई मिली जानकारी के अनुसार दोनों के परिजनों को सूचना देकर थाना बुलाया गया है। समाचार प्रेषण तक दोनो प्रेमी युगल पुलिस अभिरक्षा में है।

थाना प्रभारी रुपेश कुमार सिंह के द्वारा फोन किया गया और बताया गया कि यह वीडियो मेरे क्षेत्र का ही है। दोनों बालिक है और अपनी इच्छा अनुसार ही विवाह किया है। वारसलीगंज क्षेत्र में ही आकर विवाद दोनों ने मंदिर में रचाया है। वायरल वीडियो की पुष्टि थाना प्रभारी नहीं कर दिया है।

रिपोर्ट अमन सिन्हा

Editor's Picks