बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Train Accident: झारखंड में बड़ा रेल हादसा, मालगाड़ी के 2 डिब्बे पटरी से उतरे, आवागमन बाधित

Train Accident: झारखंड में बड़ा रेल हादसा, मालगाड़ी के 2 डिब्बे पटरी से उतरे, आवागमन बाधित

Train Accident: झारखंड में बड़ा रेल हादसा हुआ है. बोकारो के पास टुपकडीह रेलवे स्टेशन के करीब दो मालगाड़ी के डिब्बे पटरी के उतर गए है.

मालगाड़ी के डिब्बों के पटरी से उतरने के कारण रेल परिचालन पर असर पड़ा है. इस रुट पर रेल का आवागमन बाधित हो गया है.

रेलवे के अधिकारी मौका पर पहुंच गए है. डिब्बों को हटाने का काम चल रहा है. रेलवे के अधिकारी इस बात की जानकारी ले रहे हैं की घटना क्यों हुई है.

इससे पहले भी कोयला चोरों ने रेल पटरी से छेड़छाड़ की थी . रेल पटरी से छेड़छाड़ की घटना सीसीएल गिरिडीह कोलियरी क्षेत्र के बुढ़ियाखाद के मोती मोहल्ला में हुई थी. हालांकि समय रहते इसकी जानकारी मिल गई, जिससे हादसा टल गया. बताया जाता है कि मोती मोहल्ला के पास रेल पटरी के ज्वाइंट में कोयला चोरों ने नट बोल्ट खोल दिया गया था. किसी ने इसकी जानकारी सीसीएल गिरिडीह के जीएम बासब चौधरी को दी. इसके बाद जीएम ने एक टीम को वहां भेजा. सीसीएल की टीम द्वारा नट बोल्ट लगाकर पटरी के ज्वाइंट को ठीक किया गया. जीएम ने इसकी सूचना गिरिडीह के स्टेशन मास्टर को दी. वहीं सीसीएल के सुरक्षा विभाग को रेल पटरी से छेड़छाड़ के मामले में एफआईआर किया. बता दें कि उक्त रेलवे ट्रैक के माध्यम से गिरिडीह कोलियरी के सीपी साईडिंग से पावर प्लांट को कोयला भेजा जाता है  



Editor's Picks