बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग पासवान बीजेपी को दे सकते हैं बड़ा झटका! झारखंड चुनाव को लेकर कही ऐसी बात, जिसे सुनकर हो जाएंगे हैरान

चिराग पासवान बीजेपी को दे सकते हैं बड़ा झटका! झारखंड चुनाव को लेकर कही ऐसी बात, जिसे सुनकर हो जाएंगे हैरान

Jharkhand assembly elections 2024: साल के अंत में झारखंड में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसको लेकर सारी राजनीतिक पार्टियां मेहनत कर रही है। इसी सिलसिले में केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान आज 29 सितंबर को रांची पहुंचे। जहां उन्होंने पत्रकारों को जवाब दिया और कहा कि वो आगामी चुनाव में लड़ने के सारे विकल्प तैयार रखेंगे। चाहे इसके लिए उन्हें अकेले ही चुनाव क्यों न लड़ना पड़े। सारी बातों को ध्यान में रखकर ही विचार-विमर्श करेंगे।

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान का बयान चुनाव के संबंध में ऐसे वक्त आया है जब असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने घोषणा की थी कि उनकी पार्टी बीजेपी आगामी विधानसभा चुनाव में अपने सहयोगी दलों आजसू र्पाअी और जेडीयू के साथ मिलकर लड़ेगी। हालांकि, आपकों बता दें कि भले ही झारखंड में समीकरण कुछ बताते है लेकिन केंद्र की सरकार में LJP भाजपा नीत सरकार का अहम हिस्सा है।

चिराग पासवान रांची से धनबाद के लिए गए

बता दें कि केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री चिराग पासवान रांची से धनबाद के लिए निकले जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। ये कार्यक्रम बीसीसीएल, नेहरू स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, कोयला नगर, धनबाद (झारखंड) में आयोजन किया गया। वहीं  इस दौरान कई सारी राजनीतिक पार्टियां अपने चुनावी मैदान तैयार करने में जी जान से लगी हुई है। बीजेपी परिवर्तन रैली कर रही है। वहीं JMM मांइया योजना के तहत चुनावी दंगल की प्रैक्टिस में जुटी हुई है।

Editor's Picks