बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सरायकेला: मंईयां सम्मान यात्रा के रोड शो में कल्पना सोरेन का जोरदार स्वागत, लोगों का लगा तांता

सरायकेला: मंईयां सम्मान यात्रा के रोड शो में कल्पना सोरेन का जोरदार स्वागत, लोगों का लगा तांता

झारखंड मंईयां सम्मान यात्रा: झारखंड के सरायकेला जिले में मंईयां सम्मान यात्रा के तहत आयोजित रोड शो में विधायक कल्पना सोरेन, मंत्री बेबी देवी और मंत्री रामदास सोरेन ने भाग लिया। यह रोड शो कांड्रा मोड़ पर पहुंचा, जहां भारी जनसैलाब ने कल्पना सोरेन का जोरदार स्वागत किया।

महिलाओं ने कल्पना सोरेन का किया सम्मान

जैसे ही कांड्रा मोड़ पर रोड शो पहुंचा, विधायक कल्पना सोरेन ने अपने वाहन की छत पर बैठकर जनता का अभिवादन किया। उनकी एक झलक पाने के लिए महिलाओं में उत्साह देखा गया। महिलाओं ने पत्तों से बनी झारखंडी टोपी और माला भेंट कर कल्पना सोरेन का सम्मान किया।

कल्पना सोरेन ने महिलाओं से किया संवाद

कल्पना सोरेन ने महिलाओं से संवाद करते हुए मंईयां सम्मान योजना की राशि के बारे में पूछा और कहा, "हेमंत दादा को जिताएंगे ना?" उनके इस सवाल पर वहां मौजूद महिलाओं ने उत्साहपूर्वक प्रतिक्रिया दी। सोरेन ने कहा कि इस जनसैलाब से यह स्पष्ट है कि राज्य की महिलाएं हेमंत सोरेन सरकार के कामकाज से खुश हैं और सरकार ने उनका सम्मान किया है।

मंत्री बेबी देवी और रामदास सोरेन भी रहे मौजूद

हालांकि, मंत्री बेबी देवी और रामदास सोरेन भी इस रोड शो में शामिल थे, लेकिन कल्पना सोरेन की मौजूदगी ने पूरे कार्यक्रम का केंद्र बिंदु बना दिया। पत्रकारों से बातचीत में कल्पना सोरेन ने कहा कि यह यात्रा उनकी नहीं, बल्कि मंत्री बेबी देवी की यात्रा है, और वह सिर्फ उन्हें समर्थन देने के लिए आई हैं।

रोड शो के बाद सभा की ओर कूच

रोड शो के बाद कल्पना सोरेन और झामुमो मंत्रियों का काफिला सभा की ओर निकल पड़ा, जहां उन्हें लोगों से संवाद करना था। मंईयां सम्मान यात्रा के जरिए सरकार ने यह संदेश दिया है कि वह महिलाओं के कल्याण और सम्मान के लिए प्रतिबद्ध है, और इसी का जनसमर्थन उन्हें मिल रहा है।

Editor's Picks