बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

बिग बॉस 18: सलमान खान के रियलिटी शो का ग्रैंड प्रीमियर कब और कहां होगा? जानें पूरी बात

बिग बॉस 18: सलमान खान के रियलिटी शो का ग्रैंड प्रीमियर कब और कहां होगा? जानें पूरी बात

Bigg boss 18: सलमान खान बिग बॉस 18 के होस्ट के रूप में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लोकप्रिय रियलिटी शो का ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर को होगा। जहां शो की शुरुआत प्रतियोगियों के नए सेट और एक नई थीम के साथ होगा। प्रीमियर का समय और तारीख रविवार, 6 अक्टूबर को रात 9 बजे IST से शुरू होगा। प्रशंसक इसे ColorsTV और JioCinema पर स्ट्रीम कर सकते हैं। 

सलमान ने एक्स पर बिग बॉस 18 का प्रोमो शेयर किया, जहां उन्होंने टाइम का तांडव थीम की घोषणा की। शो के होस्ट और अभिनेता सलमान खान के एक नए प्रोमो ने भी प्रशंसकों का ध्यान खींचा। प्रोमो में सलमान एआई-जनरेटेड वर्जन में अपने अतीत और भविष्य के बारे में बात करते नजर आए। कलर्स टीवी द्वारा साझा की गई बीटीएस क्लिप में एक वॉयस ओवर भी साझा किया गया है जिसमें कहा गया है, “इस बार बिग बॉस जानते हैं घरवालों का भविष्य।

 

Bigg boss 18 टाइम का तांडव

निर्माताओं ने इस सीज़न के लिए एक अनूठी थीम पेश की है, जिसका नाम टाइम का तांडव है। टैगलाइन में लिखा है: “इस बार घर में भूचाल आएगा, क्योंकि बिग बॉस में टाइम का तांडव चलेगा! (इस बार, घर में अराजकता फैल जाएगी क्योंकि समय का प्रकोप बिग बॉस में राज करेगा)।”

प्रतियोगियों के संभावित नाम 

बिग बॉस 18 में जिन नामों के प्रतियोगी होने की खबरें हैं उनमें निया शर्मा, दिग्विजय राठी, आकृति नेगी, समीरा रेड्डी, करण वीर मेहरा, अविनाश मिश्रा, बाबा अनिरुद्धाचार्य और शहजादा धामी शामिल हैं।शो जीतने की पुरस्कार राशि लगभग ₹50 लाख बताई गई है, जो पिछले सीज़न के समान ही है। पिछले सीजन के विजेता बनकर उभरे मुनव्वर फारुकी ने पुरस्कार राशि के साथ-साथ एक नई हुंडई क्रेटा भी जीती थी।

Editor's Picks