बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

आखिर क्यों ज़ोमैटो के CEO दीपिंदर गोयल को गुड़गांव मॉल में जाने से रोका गया, देखें वायरल वीडियो

आखिर क्यों ज़ोमैटो के CEO दीपिंदर गोयल को गुड़गांव मॉल में जाने से रोका गया, देखें वायरल वीडियो

Zomato CEO Deepinder Goyal: ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल, जिन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी ग्रेसिया मुनोज़ के साथ एक दिन के लिए फूड डिलीवरी एजेंट के रूप में काम किया था। उन्होंने इससे जुड़ा वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें खुलासा हुआ कि उन्हें सीढ़ियों का इस्तेमाल करने के लिए कहा गया था। गुड़गांव के एक मॉल में खाना डिलीवरी करते समय एंट्री करने की अनुमति नहीं दी गई थी। गोयल ने वीडियो में लिखा, "हम हल्दीराम से ऑर्डर लेने के लिए गुड़गांव के एंबिएंस मॉल पहुंचे। मुझे दूसरे एंट्री गेट से जाने के लिए कहा गया और मुझे एहसास हुआ कि वे मुझे सीढ़ियों से जाने के लिए कह रहे हैं।" 

दीपिंदर गोयल को वीडियो में उन्हें सुरक्षा गार्डों के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है, जो उन्हें एक तरफ सीढ़ी की ओर इशारा करते हैं। वह रेस्तरां तक पहुंचने के लिए तीसरी मंजिल पर सीढ़ियां चढ़ने से पहले यह जांचने के लिए फिर से पूछता है कि डिलीवरी अधिकारियों के लिए विशेष लिफ्ट हैं या नहीं। एक बार जब वह तीसरी मंजिल पर पहुंचा तो और भी बुरी खबर इंतजार कर रही थी। उन्हें पता चला कि तीसरी मंजिल पर सीढ़ियां चढ़ते हुए हमें एहसास हुआ कि हम मॉल में प्रवेश नहीं कर सकते और ऑर्डर हासिल करने के लिए सीढ़ियों पर इंतजार करना पड़ा।


डिलीवरी बॉय के साथ फर्श पर बैठे दिखे दीपिंदर गोयल

वायरल वीडियो में गोयल को अन्य डिलीवरी बॉय के साथ फर्श पर बैठे हुए और उनके साथ बातचीत करते हुए देखा गया, जब वे सभी खाने का ऑर्डर लेने के लिए इंतजार कर रहे थे। उन्होंने कहा, "अपने साथी डिलीवरी पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताया और उनसे फीडबैक भी हासिल किया।" गोयल ने कहा कि वह ऑर्डर लेने के लिए "आखिरकार अंदर घुसने में सक्षम हो गए, जबकि सुरक्षा गार्ड सीढ़ियों पर था। आखिरकार डिलीवरी के लिए बाहर निकले में कामयाब हो गए।

Editor's Picks