बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Vaishali News- ऑन ड्यूटी रील्स वीडियो बनानेवाली महिला सिपाही सस्पेंड, NEWS4NATION की खबर के बाद एसपी ने की कार्रवाई, कहा - नहीं चलेगी ऐसी लापरवाही

जंदाहा थाना के सिरिस्ता में डायल 112 के महिला सिपाही द्वारा रील बनाकर इंस्टाग्राम पर वायरल किए जाने की खबर NEWS4NATION पर दिखाई जाने के बाद वैशाली एसपी हरकिशोर राय ने कार्रवाई करते हुए डायल 112 में तैनात सिपाही शबनम कुमारी को निलंबित कर दिया है।

रील का खुमार

Vaishali News- जंदाहा थाना के सिरिस्ता में डायल 112 के महिला सिपाही  द्वारा रील बनाकर इंस्टाग्राम पर वायरल किए जाने  की खबर NEWS4NATION  पर दिखाई जाने के बाद वैशाली एसपी हरकिशोर राय ने कार्रवाई करते हुए डायल 112 में तैनात सिपाही शबनम कुमारी को निलंबित कर दिया है।


 इस संबध में वैशाली एसपी ने कहा कि कुछ पुलिसकर्मी द्वारा अपने ड्यूटी  में लापारवाही करते हुए ,वर्दी की गरिमा को धत्ता बताते हुए पूर्व में दिए गये निर्देश को नही मानते हुए रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया । इसको लेकर पुलिस के तरफ से कार्रवाई की गई है। पुलिस ने इस मामले में दो पुलिसकर्मी को चिन्हित किया है। उन पर निलंबन की कार्रवाई की गई है। पूर्व में कहा गया था कि वर्दी की गरिमा का ध्यान सभी को रखना है। एसपी ने कहा कि  अगर आप इस प्रकार का कृत्य करते है तो अपने ड्यूटी को प्रभावित करते है।



बता दें कि  महिला सिपाही शबनम कुमारी  जो जंदाहा थाना क्षेत्र में तैनात डायल 112 की टीम में तैनात  है। जो जंदाहा थाना के सिरिस्ता कक्ष में सिविल ड्रेस में बैठकर भोजपुरी के अश्लील गानों पर रिल वीडियो बनाई थी  और वीडियो को अपने सोशल इंस्टाग्राम पर डाल दी थी । " हई रंगबाज यहीं क्षेत्र के मार गोली थनवे पर घेर के" सिरिस्ता कक्ष यह भी वीडियो बनाया कि - यूपी बिहार में खिलल हम्मर नमवा ए डार्लिंग तोहरें करनवा -- इन गानों पर अब महिला सिपाही वीडियो बनाकर पोस्ट  की थी । जिसके बाद एसपी हरिकिशोर राय ने कार्यवाई की है।

वैशाली से ऋृषभ की रिपोर्ट
 

Editor's Picks