बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Jharkhand News: SBI बैंक की मुख्य शाखा में लगी भीषण आग, कई दस्तावेजों के साथ लाखों रुपए की नुकसान

fire in SBI Bank

Jharkhand News:  बिहार के पड़ोसी राज्य झारखंड से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एसबीआई की मुख्य शाखा में भीषण आग लग गई। इस अगलगी की घटना में लाखों रुपए और कई अहम दस्तावेज जलकर राख हो गए हैं। घटना शनिवार(12 अक्टूबर) की बताई जा रही है। हालांकि अभी तक आग कैसे लगी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है।

मिली जानकारी अनुसार घटना झारखंड के साहिबगंज का है। साहिबगंज में नगर थाना क्षेत्र के चौक बाजार में स्थित SBI की मुख्य शाखा में है। बताया जा रहा है कि पौने छह बजे शाम में आग लगी। स्थानीय लोगों ने बैंक से आग की लपटों को निकलते देख फायर ब्रिगेड को सूचना दी। 


वहीं सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच कर आग बुझाने की कवायद में जुट गई। हालांकि आग कैसे लगी फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिली है। अगलगी की घटना में बैंक को लाखों रुपए के नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है। गमीनत रही की बैंक में दशहरा को लेकर छुट्टी थी जिसके कारण कर्मचारी मौके पर मौजूद नहीं थे।  

जानकारी अनुसार चौक बाजार के चार मंजिला भवन में बैंक है। सबसे नीचे दुकान है। उसके उपर दो मंजिल पर बैंक का काम होता है। तीसरी मंजिल पर आग लगी है उसमें एलडीएम का ऑफिस है। उसी मंजिल पर लोन का काम होता है। तथा कागजी काम होता है। एलडीएम ने बताया कि लोन से संबंधित दस्तावेज फायर प्रूफ सेफ में रहता है लेकिन इसके अलावा काफी कागजात बाहर भी रहता है। जांच के बाद ही पता चलेगा कि आखिर कितना नुकसान हुआ है।

Editor's Picks