बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

MUNGER NEWS - मुंगेर में हथियार तस्करी के खिलाफ एसटीएफ और पुलिस ने की कार्रवाई, दो तस्करों को किया गिरफ्तार, हथियार किया बरामद

MUNGER NEWS -मुंगेर पुलिस की हथियार तस्करों के खिलाफ की कार्रवाई लगातार जारी है। मुंगेर के कासिमबाजार थाना क्षेत्र में एसटीएफ और कासिमबाजार पुलिस की छापेमारी के दौरान पुलिस ने दो हथियार तस्कर संटू चौधरी और अजीत उर्फ सोनू को हथियार के साथ गिरफ्तार

 तस्कर गिरफ्तार

MUNGER  NEWS - मुंगेर पुलिस की हथियार तस्करों के खिलाफ की कार्रवाई लगातार जारी है। ताजा मामला कासिमबाजार थाना क्षेत्र में सामने आया है। जहाँ गुप्त सूचना के आधार पर एसटीएफ और मुंगेर कासिमबाजार पुलिस के द्वारा संयुक्त रूप से थाना क्षेत्र के सफियाबाद हवाई अड्डा में कार्रवाई की गई।

 छापेमारी के दौरान पुलिस ने दो हथियार तस्कर संटू चौधरी और अजीत उर्फ सोनू को एक 9 एमएम पिस्टल , एक मास्केट और 8 राउंड जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया । पुलिस के पूछताछ में तस्करों ने बताया कि वह 45 हजार रुपया में हथियारों को बेचने वाला था। वहीं पुलिस के द्वारा अब दोनों हथियार तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दी है। 

इसके साथ ही तस्करों के द्वारा पुलिस के सामने पिस्टल खरीदने आए लोगों के नामों के  भी खुलासा किया है जिसका पुलिस के द्वारा सत्यापन किया जा रहा है।

मुगेंर से इम्तियाज की रिपोर्ट

Editor's Picks