बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News-नालंदा पुलिस ने चेन स्नैचिंग गिरोह पर कसा शिकंजा, 3 शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार

Bihar News- नालंदा जिले के लहेरी थाना पुलिस ने शहर में चेन स्नेचिंग की घटना को लगातार अंजाम देने वाले गिरोह के 3 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवकों के ऊपर बिहार, लहेरी व जिले के अन्य थानों में लूट की घटना को अंजाम देने का मामला दर्

3 शातिर बदमाश गिरफ्तार
3 शातिर बदमाश गिरफ्तार- फोटो : राज

Bihar News  : नालंदा  जिले के लहेरी थाना पुलिस ने शहर में चेन स्नेचिंग की घटना को लगातार अंजाम देने वाले गिरोह के 3 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवकों के ऊपर  बिहार, लहेरी व जिले के अन्य थानों में लूट की घटना को अंजाम देने का मामला दर्ज है।

इस मामले के संदर्भ में सदर डीएसपी नुरुल हक ने बताया कि 22 अक्टूबर को V2 मॉल के समीप जब एक महिला टोटो से जा रही थी। मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने उसके गले से चेन खींच लिया। इसी तरह नगर थाना क्षेत्र में 10 अक्टूबर को दुर्गा पूजा मेला के दौरान रहुई रोड में देर शाम एक महिला का मंगलसूत्र झपटकर भाग गया था। दोनों चेन स्नेचिंग की घटना का सीसीटीवी फुटेज को खंगालने पर घटना में शामिल दीपनगर निवासी गोपाल वर्मा के पुत्र आर्यन उर्फ मुन्ना, और सिलाव थाना क्षेत्र के हैदरगंज कड़ाह निवासी इदरीस के पुत्र मो राजा को गिरफ्तार किया गया है। सदर डीएसपी ने बताया कि पुलिस के गिरफ्त में आए लोगों से कड़ाई से पूछताछ करने पर बताया कि जेवरात नगर थाना क्षेत्र के शालूगंज निवासी पुरुषोत्तम वर्मा के पुत्र प्रभाकर कुमार को बेचे जाने की बात बताई।

पुलिस ने दुकानदार प्रभाकर राज को भी गिरफ्तार किया है, जिन्होंने चेन एवं लॉकेट को गलाकर नया गहना बनाने की बात स्वीकार की है। अन्य जेवरातों की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने इन लोगों के पास से लूट में शामिल पल्सर बाइक को भी बरामद किया है। छापेमारी टीम में लहेरी थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार रजक, दरोगा सर्वेश राय व पुलिस के जवान शामिल थे। मो० राजा और आर्यन कुमार पूर्व में भी आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहे हैं। विशेष रूप से, आर्यन कुमार साल 2018 में हत्या के मामले में जेल जा चुका है और 2019 में एक ज्वेलर्स की दुकान में लूट के प्रयास में भी शामिल था।

नालंदा  से राज की रिपोर्ट

Editor's Picks