बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Shekhpura News -शेखपुरा में दो बाइक के बीच आमने सामने की हुई टक्कर, बुजुर्ग की मौके पर हुई मौत, 3 लोग गंभीर रूप से हुए जख्मी

शेखपुरा में दो बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयावह थी कि इसमें एक बुजुर्ग की मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

एक बुजुर्ग की मौत

Shekhpura News -शेखपुरा में दो बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयावह थी कि इसमें एक बुजुर्ग की मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना शेखपुरा जिले के बरबीघा - शेखोपुसराय मुख्य सड़क मार्ग के बरबीघा थाना क्षेत्र के सामस गांव से आस पास की है।

 जहां दो तेज रफ्तार बाइक की सीधी भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार एक बुजुर्ग  नवादा जिले शगमा निवासी राम लखन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन लोग जख्मी हो गए। घटना से गुस्साए लोगों ने बरबीघा शेखोपुसराय मुख्य सड़क मार्ग को जाम कर दिया। आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम करके घंटो  प्रदर्शन किया। जाम के कारण यातायात पूरी तरह से प्रभावित हो गया। 

भीषण जाम के कारण सड़क से सफर कर रहे राहगीर पूरी तरह से परेशान रहे।  जिसके बाद इस घटना की सूचना पर स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर सड़क जाम को हटाया। घटना के बाद करीब एक घंटे तक सड़क जाम रही।


शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट

Editor's Picks