बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वायरल वीडियो: शख्स ने सीने पर बनवाया रतन टाटा के चेहरे का टैटू, वजह जान इमोशनल हो जाएंगे आप

वायरल वीडियो: शख्स ने सीने पर बनवाया रतन टाटा के चेहरे का टैटू, वजह जान इमोशनल हो जाएंगे आप

Ratan Tata death: पूरा भारत उद्योगपति रतन टाटा के निधन का शोक मना रहा है, जिनका 86 वर्ष की आयु में मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया। उनकी गंभीर स्थिति के कारण अस्पताल में भर्ती होने के बाद मौत हो गई। रतन टाटा के निधन से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई और सोशल मीडिया पर लोग उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो ने विशेष रूप से लोगों का ध्यान खींचा जिसमें एक व्यक्ति अपने सीने पर रतन टाटा का टैटू बनवाते हुए दिख रहा है। जब इस व्यक्ति से टैटू बनवाने का कारण पूछा गया, तो उसने एक दिल को छू लेने वाली कहानी साझा की, जो रतन टाटा के मानवीय और परोपकारी पक्ष को उजागर करती है।


क्यों बनवाया रतन टाटा का टैटू?

उस व्यक्ति ने बताया कि उसके दोस्त को कैंसर था। पैसों की कमी के कारण उसके इलाज में देरी हो रही थी। ऐसे में उन्हें टाटा ट्रस्ट का पता चला, जिसने उनके दोस्त का मुफ्त में इलाज हो गया। यह सहायता उसके दोस्त के लिए सही साबित हुई। इस अनुभव ने व्यक्ति को रतन टाटा के प्रति गहरा प्रेम जगा दिया और उन्होंने अपने सीने पर रतन टाटा का चेहरा टैटू के रूप में बनवाया। उस व्यक्ति ने कहा कि रतन टाटा ने अनगिनत जिंदगियों को बचाया है और उनके मानवीय सिद्धांतों ने उसे गहराई से प्रभावित किया। उनके लिए रतन टाटा एक 'वास्तविक जीवन के भगवान' थे, और टैटू उनके प्रति आभार और सम्मान का एक छोटा सा प्रतीक है।

सोशल मीडिया पर रिएक्शन

इस भावुक कहानी ने सोशल मीडिया पर दिल को छू लेने वाली रिएक्शन मिली। एक यूजर ने लिखा, "एक ऐसा व्यक्ति जिसके कोई नफरत करने वाले नहीं थे।" दूसरे ने टिप्पणी की, "वह एक सच्चे सज्जन व्यक्ति थे।" एक तीसरे ने लिखा, "भारत ने अपना रत्न खो दिया और चौथे ने कहा, "टाटा सर एक लेजेंड हैं।"


Editor's Picks